इंडियन आइडल : नीलांजना का गाना सुनकर विशाल ददलानी ने छुए पैर, फैन ने गिफ्ट की सोने की चैन

Get Daily Updates In Email

टीवी पर कई सिंगिंग रियलिटी शोज आते हैं. लेकिन उन सब में इंडियन आइडल सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सिंगिंग रियलिटी शो है. इस शो ने इंडस्ट्री को कई टैलेंटेड सिंगर्स दिए हैं. जिनमें नेहा कक्कड़ जैसे सिंगर्स के नाम भी शामिल है. इस बार इंडियन आइडल का 10वां सीजन टेलीकास्ट हो रहा है जिसमें नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रहे हैं.

शो में इस बार के एपिसोड में ‘जनता की फरमाइश’ नाम से एक स्पेशल एपिसोड रखा गया. जिसमें आठों प्रतियोगियों के प्रशंसकों ने सेट पर आकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को प्रोत्साहित किया. इस एपिसोड में अपनी मधुर आवाज के लिए पसंद की जाने वालीं नीलांजना रे ने ‘मोह मोह के धागे’ गाना गाकर सभी का ध्यान एक बात फिर से अपनी ओर खींच लिया. सभी जज उनके गाने से प्रभावित हुए. यही नहीं सभी ने नीलांजना का खड़े होकर सम्मान भी किया.

Courtesy

नीलांजना का गाना विशाल को इतना ज्यादा पसंद आया कि वे नीलांजना के पैर छूने स्टेज पर ही चले गए. यह ‘जनता की फरमाइश’ का एपिसोड था और नीलांजना की प्रशंसक दंपती उनसे मिलने सेट पर पहुंची. विजय तलरेजा और उनकी पत्नी प्रीति तलरेजा ने नीलांजना को लाइव परफॉर्म करते हुए देखा. जिसके बाद उन्होंने नीलांजना को गिफ्ट और अपने प्यार के रूप में सोने की चैन गिफ्ट की.

Courtesy

नीलांजना की परफॉरमेंस देखने के बाद नेहा कक्कड़ ने कहा, ‘नीलांजना की आवाज बहुत मीठी है और वह बहुत अच्छा गाना गाती है. ऐसा लगता है कि वह स्वयं सरस्वती मां की ही बेटी है.’

विशाल ददलानी को लेकर नीलांजना ने कहा, ‘मैं विशाल सर की भावनाओं को देखकर काफी प्रभावित हुई हूं. नेहा मैडम और अनु सर ने मेरी तारीफ जिस तरह की, वह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. यह एपिसोड हमारे लिए खास है क्योंकि हमारे फैन्स को आज सेट्स पर आने का मौका मिला. मुझे मेरे फैन की ओर से सोने की चैन मिली, लेकिन मेरे परफॉर्मंस से उनके चेहरे पर जो खुशी थी, वह मेरे लिए बहुत खास थी. मैं यह दिन हमेशा याद रखूंगी क्योंकि मुझे यह अनुभव मिला कि सेलिब्रिटी होना क्या महसूस कराता है.’

View this post on Instagram

I'm a phool phor you. #IndianIdol shoot today.

A post shared by Vishal Dadlani (@vishaldadlani1) on

अब देखना यह है कि नीलांजना शो में कितना आगे तक जा पाती हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles