काफी बिजी है बिग बी का शेड्यूल, लेकर आने वाले हैं बैक टू बैक 6 बेहतरीन फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह ही पॉपुलैरिटी जितनी उनके जवानी के समय में थी उतनी ही पॉपुलैरिटी आज भी देखने को मिलती है. आज भी वे किसी अन्य एक्टर से कम नहीं पड़ते हैं. बिग बी के काम में आज भी वहीं ईमानदारी, जूनून और एक अच्छे एक्टर के गुण देखने को मिलते हैं जो कि पहले भी नजर आते थे. आज भी बिग बी अपने हर किरदार के लिए खूब मेहनत करते हैं. इन दिनों बिग बी का शेड्यूल काफी बिजी है. आने वाले समय में बिग बी की कई बेहतरीन फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कौन सी हैं ये फिल्में –

1. बदला –

इस फिल्म की शूटिंग बिग बी पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और अमृता सिंह भी नजर आने वाली हैं.

2. झुण्ड –

कुछ समय पहले ही इस फिल्म की घोषणा की गई थी. इस फिल्म को मराठी ब्लॉकबस्टर ‘सैराट’ बनाने वाले नागराज मंजुले बनाने वाले हैं. केबीसी की शूटिंग पूरी करने के बाद बिग बी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

3. ब्रह्मास्त्र –

इस फिल्म को लेकर बिग बी काफी समय से चर्चा में बने हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं. उनके अलावा फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

4. आंखें 2 –

इस फिल्म को अनीस बज़्मी डायरेक्ट करने वाले हैं. जल्द ही बिग बी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

View this post on Instagram

… On fleek !!!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

5. रूमी जाफरी की फिल्म –

बिग बी राइटर और डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है.

6. स्टॉफ मेम्बर की फिल्म –

इन फिल्मों के बाद बिग बी अपने स्टॉफ मेम्बर की भी एक फिल्म करने वाले हैं. इस फिल्म को करने के पीछे का कारण स्टॉफ मेम्बर की मदद करना है. इस फिल्म में बिग बी का रोल छोटा ही होगा.

गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही उनकी एक फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में नजर आए. हालांकि इतने स्टार्स होने के बाद भी फिल्म अफसल साबित हुई.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles