‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ के लिए इन दिनों घुड़सवारी सीख रहे हैं सैफ अली खान

Get Daily Updates In Email

साल 2006 में रिलीज हुई अजय देवगन और सैफ़ अली खान की फिल्म ‘ओमकारा’ तो आपने देखी ही होगी. फिल्म में ओमकारा और लंगड़ा त्यागी का ख़ास लव एंड हेट रिलेशन दिखाया गया था. अब लगभग 12 साल बाद अजय देवगन और सैफ़ अली खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल जल्द ही अजय देवगन और सैफ अली खान हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. दोनों ही कलाकार फिल्म ‘ओमकारा’ के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

फिल्म में अजय देवगन शिवाजी का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं सैफ अली खान फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ के ऊपर हैं. इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए सैफ अली कड़ी मेहनत कर रहे हैं. दरअसल इस फिल्म के लिए सैफ अली खान घुड़सवारी सीख रहे हैं. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी ‘शिवाजी’ के जीवन पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिग जल्द ही शुरू हो सकती है. ख़बरें हैं कि फिल्म 2019 के अंत तक रिलीज हो सकती है.

सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली ‘हंटर’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. ‘हंटर’ नवदीप सिंह की एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. फिल्म के राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग इस साल की शुरुआत में ही पूरी हो चुकी है. जिसके बाद अब फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही है. इस फ़िल्म में सैफ नागा साधु की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के बाद सैफ सैफ अली खान फिल्म ‘कप्तान’ करेंगे. हालांकि इस फिल्म में उनकी क्या भूमिका होगी इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं हैं. लेकिन कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म में वे लीड रोल में ही नजर आ सकते हैं. इसके अलावा सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ ‘काफी विद करण’ में भी नजर आने वाले हैं. खैर कुछ भी हो सैफ के फैन्स को उनकी आगामी फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles