प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने पर बोलीं नीना गुप्ता, ‘पहले असहज थी फिर सब नार्मल हो गया’

Get Daily Updates In Email

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ आज रिलीज़ हो चुकी है. यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से हमेशा से दर्शकों का दिल जीतने वालीं नीना गुप्ता भी नजर आ रही हैं. फिल्म में वे आयुष्मान की मां के किरदार में नजर आ रही हैं जो कि मां बन जाती हैं. हाल ही में उम्रदराज प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने को लेकर नीना से सवाल किए गए.

नीना से सेट पर बेली लगाकर घूमने से जुड़े सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि, ‘मुझे वैनिटी वैन से उतरकर लिफ्ट से ऊपर जाना था. तो पहले दिन तो मैं पूरा चुन्नी से बेली ढक कर आई, फिर दूसरे दिन शॉल रखकर आई फिर तीसरे दिन चुन्नी थोड़ी हटी और फिर चौथे दिन से मुझे ऐसे छिपाने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि वहां सभी बहुत ही प्रोफेशनली हैं. कोई किसी को नहीं देखता.’

इस फिल्म की कहानी काफी अलग है. जिस वजह से इसने पहले ही दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच लिया था. ‘बधाई हो’ ऐसी फिल्म है जो कि पूरे समय आपके चेहरे पर हंसी कायम रखेगी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नकुल के किरदार में तो सान्या मल्होत्रा उनकी गर्लफ्रेंड रिनी के किरदार में नजर आ रही हैं. आयुष्मान खुराना के पिता के किरदार में गजराज राव और मां के किरदार में नीना गुप्ता नजर आ रही हैं.

फिल्म में सबसे बड़ा ट्विस्ट तो तब आता है. जब घरवालों को यह पता चलता है कि 2 जवान बच्चों के पेरेंट्स गजराज और नीना एक बार फिर से पेरेंट्स बनने वाले हैं. अपनी मां की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर आयुष्मान के साथ घर के सभी लोग परेशान हो जाते हैं. आगे उठने वाले सवालों को रोकने के लिए गजराज अपनी पत्नी को अबॉर्शन की सलाह देते हैं. लेकिन उनकी पत्नी ऐसा करने से इनकार कर देती हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles