सैफ अली खान मानते हैं अनिल कपूर को अपना फिटनेस गुरु, दिखना चाहते हैं उन्हीं की तरह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे फिट और हैंडसम एक्टर माने जाने वाले एक्टर अनिल कपूर के फिटनेस की पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री मुरीद है. उम्र के 60 से ज्यादा वर्ष पार कर चुके स्टार अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. वह कईं सारे नए और पुराने कलाकारों के रोल मॉडल माने जाते हैं. 62 वर्ष की उम्र में भी अनिल कपूर उतने ही तरोताजा और फिट हैं जितने की वह अपने करियर के शुरुआती दौर में हुआ करते थे.

courtesy

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान भी अनिल कपूर से काफी प्रभावित हैं. सैफ भी अनिल को अपना फिटनेस गुरु मानते हैं. सैफ ने बताया है कि बढ़ती उम्र उन्हें परेशान नहीं करती बल्कि वह उसमें फिट रहने की संभावनाएं खोजने में विश्वास करते हैं. उन्होंने बताया कि एक वक्त वह सोचने लगे थे कि वह जल्दी ही 50 के हो जाएंगे फिर 60 और फिर 70 और उसके बाद कहानी खत्म. यह सोच कर वह काफी उदास हो जाते थे.

courtesy

सैफ ने अपनी इस सोच में अब बदलाव कर लिया है. सैफ ने कहा कि उन्हें अनिल कपूर से काफी प्रेरणा मिलती है और वह अनिल कपूर की उम्र में उन्हीं के जैसे फिट दिखना चाहते हैं. सैफ ने अनिल कपूर की ओर इशारा करते हुए कहा कि, 60 साल के होने बाद भी आप 40 के कहलाओ इससे अच्छा और क्या होगा. उन्होंने कहा कि, ‘मैं 48 का हूँ और अनिल कपूर 60 के और मैं चाहता हूँ जब मैं उस उम्र में पहुंच जाऊं तो मैं उन्ही की तरह दिखना चाहता हूँ’. सैफ कहते हैं जब आप डरना छोड़ देते हैं तो आप असल में ज़िन्दगी जीना शुरू कर देते हैं और इन सब के बारे में नहीं सोचते. यानी सैफ भी अनिल कपूर की तरह ही होना चाहते हैं जिससे वह हमेशा जवान बने रहे.

courtesy

सैफ अली खान की फिल्मों की बात करे तप सैफ उनकी आने वाली फिल्म ‘बाज़ार’ में लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन गौरव के. चावला ने किया है. यह फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles