हरियाणवी गानों को छोड़कर आकाश ददलानी के साथ रैप सॉंग पर डांस करती नजर आईं सपना चौधरी

Get Daily Updates In Email

अपने डांस को लेकर हमेशा से चर्चा में रहने वालीं सपना चौधरी एक बार फिर से चर्चा में आई हैं. सपना जहां पहले अपने हरियाणवी गानों को लेकर चर्चा में रहती थीं तो अब वे पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड गानों को लेकर भी चर्चा में रहने लगी हैं. सपना चौधरी के वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं.

बिग बॉस के घर ने आने के बाद से सपना चौधरी खूब चर्चा में आ गई हैं. या यूं कहें कि बिग बॉस में आना सपना के लिए काफी लकी रहा है. इस शो में आने के बाद से सपना के करियर में कई बदलाव आए हैं. यही नहीं सपना के लूक में भी काफी बदलाव आ गए हैं. सपना के हाल ही में रिलीज़ हुए गाने को सोशल साइट्स पर खूब वायरल होते ही हैं लेकिन इसी बीच सपना का एक पुराना वीडियो भी सोशल साइट्स पर भी वायरल हो रहा है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट आकाश ददलानी के साथ रैप सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

#sapnachaudhary #sapnachoudhary #haryanvi #biggboss12

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on

इस गाने में सपना हरियाणवी डांस स्टाइल छोड़कर कुछ नए डांस स्टेप्स करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना रैप सॉंग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में बैकग्राउंड में तेज साउंड में स्पीकर भी बजता हुआ नजर आ रहा है. सपना चौधरी ब्लैक रंग की टी-शर्ट और लोवर में रैपिंग अंदाज में भी डांस कर रही हैं. सपना चौधरी कई बॉलीवुड गानों पर भी डांस कर चुकी हैं. यही नहीं वे बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू करने जा रही हैं.

View this post on Instagram

I am working but what’s your weekend plan?

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इस वीडियो से पहले सपना का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ डांस करते हुए नजर आ रही थीं. यह वीडियो बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले का है. इस गाने में वे ‘मुझसे शादी करोगी’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले सपना चौधरी का गाना ‘चेतक’ रिलीज़ किया जा चुका है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles