BB-12 : कैप्टेंसी टास्क में भिड़ते नजर आए दीपक और शिवाशीष, घरवालों के खुलेंगे राज

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में हर हफ्ते एक न एक तमाशा होता ही रहता है. वैसे बिग बॉस हो और तमाशा ना हो ऐसा होना भी नामुमकिन है. अब तक के एपिसोड में बिग बॉस का यह हफ्ता काफी दिलचस्प रहा. जोड़ियों का टूटना और घर में फिर से अनूप और श्रीसंत की एंट्री होना…. यह सभी बिग बॉस के घर के बेहतरीन ट्विस्ट थे. जिसके बाद से गेम काफी पलट गया है.

बात करें कल के एपिसोड की तो कल घरवालों को लग्जरी बजट टास्क ‘घोड़ा गाड़ी’ के लिए मशक्कत करते देखा गया. इस दौरान सभी घरवालों के सामने दीपिका कक्कड़ का रियल फेस भी सामने आया. एपिसोड की शुरुआत में श्रीसंत दीपक से माफी मांगते नजर आते हैं और रोने लगते हैं. जिसके बाद दोनों की दोस्ती पहले की तरह ही हो जाती है. दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर सारे मनमुटाव खत्म कर लेते हैं. लेकिन कुछ समय के बाद श्रीसंत खुद को बाथरूम में लॉक कर लेते हैं और जोर से रोने लगते हैं. श्रीसंत को रोता देख दीपिका उन्हें बातचीत करते हुए उन्हें चुप कराने की कोशिश करती हैं. दीपिका श्रीसंत से कहती हैं कि, ‘आप दूसरे घरवालों की हरकतों को दिल से ना लगाया करें.’

इसके बाद घर में ‘सनसनी खेज खबर’ टास्क की शुरुआत होती है. इस टास्क के सभी नियम करणवीर सभी घरवालों को पढ़कर सुनाते हैं. यह टास्क दीपक और शिवाशीष के बीच कैप्टेंसी के लिए हो रहा है. इस टास्क से पहले दीपक ने सुरभि और सबा से टास्क में ईमानदारी रखने की बात की करणवीर ने शिवाशीष को खुद से दूर रहने की चेतावनी दे डाली.

इस टास्क के अनुसार पहला सीक्रेट सवाल किया गया कि, ‘घर में मौजूद एक क्रिकेटर दूसरे क्रिकेटर की वाइफ को डेट कर चुका है.’ इस सवाल का सही जवाब शिवाशीष ने लेकर एक पॉइंट कमाया. इस टास्क में घर वालों के कई सीक्रेट खुलते खुलने वाले हैं. इस टास्क में बिग बॉस ने दूसरा सवाल किया, ‘मेरा एक फेमस सेलिब्रिटी के साथ गहरा रिश्ता था और और ये राज मेरे अभी के पार्टनर को भी नहीं पता’. दीपक और शिवाशीष को इस सवाल का सही जवाब देने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. जिसके बाद शिवाशीष ने इस सवाल का सही जवाब देते हुए बजर बजाया और ‘जसलीन’ का नाम लेकर एक और प्वाइंट कमाया.

इसके बाद सवाल किया गया, ‘मैंने 4 से 5 साल की उम्र में ही गाली देना सीख लिया था.’ इस सही जवाब दीपक ने दिया. इस सवाल का सही जवाब था ‘उर्वशी’. तीसरा सवाल किया गया कि, ”मेरी एक्स गर्लफ्रेंड को मेरी गर्लफ्रेंड से इतनी जलन हुई कि उसने मुझपर जादू टोना करवाया’. इस सवाल का जवाब भी दीपक ठाकुर ने दिया. इस सवाल का सही जवाब था करणवीर बोहरा.

अगला सवाल काफी हैरान कर देने वाला था. जी हां, सवाल था, ‘मैंने खुद को कास्टिंग काउच होने से बचा लिया’ इस सवाल सही जवाल आज रात के एपिसोड में दिया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles