KBC-10 के सेट पर रवि कुमार ने खोला बिग से जुड़ा राज, 25 लाख जीत कर क्विट किया शो

Get Daily Updates In Email

कई लोगों के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में शामिल होना एक सपना ही बन जाता है. उनके जीवन का यही उद्देश्य होता है कि कैसे भी वे इस शो में बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठ पाएं. यहां हम आपसे ऐसे ही एक शख्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनका केबीसी में आने का पागलपन देखकर उनके आसपास के लोग उन्हें ‘केबीसी का पागल’ कहने लगे थे.

जी हां, इस शख्स का नाम है रवि कुमार. रवि ओडिशा के कोरापुट के रहने वाले हैं जो कि हाल ही में बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे नजर आए. आपके लिए यह जानना काफी हैरानी की बात होगी कि रवि सिर्फ 12वीं क्लास तक की पढ़े हैं. लेकिन अपने नॉलेज के बलबूते पर उन्होंने जॉब तो पाई ही इसके साथ उन्हें केबीसी में आने का मौका भी मिला.

Courtesy

शो के दौरान रवि ने बिग बी से काफी मजेदार बातें की. यही नहीं इस दौरान बिग बी ने भी अपनी लाइफ के कई राज खोले. रवि ने बिग बी से जुड़ा एक राज भी सबके सामने खोला जिसे बिग बी कभी दुनिया के सामने नहीं लाना चाहते थे. रवि कुमार ने बिग बी को एक कॉमिक्स की क्लीपिंग दिखाई. इससे जुड़ा राज यह था कि सुप्रीमो नाम के इस कैरेक्टर वाली कॉमिक्स का राज ये था कि सुप्रीमो कैरेक्टर अमिताभ बच्चन पर ही बनाया गया था.

इस दौरान बिग बी ने पत्रकार पम्मी बख्शी का भी जिक्र किया. बातचीत करते हुए बिग बी ने बताया कि पम्मी बख्शी ने उनसे कहा था कि उन पर एक कॉमिक्स निकलनी चाहिए. तब अमिताभ बच्चन पर सुप्रीमो नाम से कॉमिक्स की शुरुआत हुई. बिग बी ने आगे बताया कि ये बरसों पुरानी बात है, शायद ही अब किसी को याद हो या मालूम हो, आपने काफी यादें ताजा कर दीं. आपको बता दें कि यह कॉमिक्स 80 के दशक में प्रकाशित हुई थी.

Courtesy

बात करें ऱवि कुमार के गेम की तो उन्होंने 25 लाख रुपए जीतकर आगे के गेम को अलविदा कह दिया.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles