एक बार फिर चर्चा में आईं तैमूर अली खान की नैनी, सोशल साइट्स पर यूज़र्स ने बनाए मजाकिया मीम्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक तैमूर अली खान आए दिन सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं. उनके हर अंदाज़ के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. फैन्स तैमूर की तस्वीरें देखना बेहद पसंद करते हैं और उनके नाम से सोशल मीडिया पर अब तक कई सारे अकाउंट्स भी बन चुके हैं जिन पर यूजर्स तैमूर के फोटोज लगातार अपलोड भी करते रहते हैं. तैमूर के वायरल होने वाले फोटोज में उनकी नैनी भी नजर आती हैं.

लेकिन इस बार तैमूर की नैनी को लेकर मजाकिया मीम्स बनाए जा रहे हैं. जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं ये मीम्स –

तैमूर के साथ नजर आने वालीं नैनी को हमेशा सफेद कपड़ों में देखा जाता है. वह तैमूर के घूमने-फिरने से लेकर खाने-पीने तक का ध्यान रखती हैं. इसके लिए पटौदी परिवार उन्हें काफी बड़ी रकम देता है. तैमूर की नैनी को उनकी देखभाल के लिए पटौदी परिवार 1 लाख 50 हज़ार से ज्यादा की सैलरी प्रति माह देता है. साथ ही वह तैमूर के साथ उनके हर वेकेशन और हॉलिडे पर भी जाती हैं. तैमूर की नैनी का नाम सावित्री है.

View this post on Instagram

Nanny the Great ❤️

A post shared by Nanny Ali Khan (@taimur_ki_nanny) on

तैमूर तो सोशल मीडिया के सितारे हैं ही लेकिन इन दिनों उनकी नैनी भी खूब फेमस हो रही हैं. यूजर्स ने उन पर मीम्स बनाए हैं जो कि खूब शेयर किए जा रहे हैं. सावित्री के बारे में करीना कपूर के प‍िता रणधीर कपूर ने भी प‍िछले द‍िनों कहा था कि तैमूर की पॉपुलैर‍िटी बढ़ने के साथ-साथ उसकी नैनी भी मशहूर हो गई हैं. तैमूर की नैनी का इंस्टाग्राम पर भी  अकाउंट बन चुका हैं. जिसे तैमूर की नैनी नाम दिया गया है. इस पर उनके  मीम्स बनाकर कईं पोस्ट किए गए हैं.

View this post on Instagram

Keep the cash coming baby.. keep the cash coming

A post shared by Nanny Ali Khan (@taimur_ki_nanny) on

वायरल हो रहे एक पोस्ट पर लिखा गया है कि, ‘कल हॉलिडे है पर फिर भी मुझे काम करना पड़ेगा. अक्षय की मूवी का नाम मुझ पर होना चाहिए ‘हॉलिडे-अ नैनी इज नेवर ऑफ ड्यूटी’.

वहीं सैफ अली खान की मूवी कलाकंदी को लेकर भी नैनी पर मीम्स बनाकर लिखा, ‘ सैफ अली सेठ जी की कलाकंदी से ज्यादा तो तैमूर के डाइपर पर खर्च कर देते हैं.

एक पोस्ट पर रणबीर और तैमूर की फोटो अपलोड कर लिखा कि, ‘तैमूर और रणबीर की बातों के बीच में तैमूर को पता लगा कि रणबीर से ज्यादा उनकी नैनी अच्छी है.

इसके अलावा और भी कई मजाकिया मीम्स सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 21 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles