टेनिस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में ब्लैक ड्रेस पहने नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ग्लैमरस लुक के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी खूबसूरती के सभी दीवाने हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने लुक के कई सारे फोटोज अपलोड करती रहती हैं. साथ ही में उनकी बेटी आराध्या भी नजर आती हैं. ऐश्वर्या शादी के बाद से ही फिल्मों से दूरी बनाकर अपने परिवार को अपना समय दे रही थीं.

हाल ही में पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन शनिवार को टेनिस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचीं. इस दौरान ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. इस स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या ने ब्लैक पैंट सूट कैरी किया था जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं. ऐश्वर्या ने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक हील्स फुटवीयर और डार्क लिपस्टिक यूज की थी.

उन्होंने इस दौरान अपने फैन्स के साथ काफी सारे फोटोज भी क्लिक करवाईं. साथ ही कैमरापर्सन को भी कईं पोज़ दिए. इस दौरान उनका लुक पूरे इवेंट में छाया रहा. ऐश्वर्या ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस लुक के फोटो शेयर किए थे. जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस फंक्शन में उनके साथ टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस भी नजर आएं. टेनिस प्रीमियर लीग में इस बार 6 टीमें हिस्सा लेंगी.

ऐश्वर्या राय को आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था. जिसमें वह पॉप सिंगर के रोल में नजर आई थीं. उनके साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आए थे. इसके बाद खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले हैं.

View this post on Instagram

💖✨Go Pink Panthers✨💖

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वहीं दूसरी ओर खबर है कि वे डायरेक्टर अभय चौबे की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि वे सत्यम बोस की फिल्म ‘रात और दिन’ के रीमेक में भी काम कर सकती हैं. इस फिल्म में नरगिस दत्त ने मुख्य भूमिका निभायी थी और अब फिल्म के सिक्वल में ऐश्वर्या राय लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा सकती हैं. इस फिल्म को प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर प्रोड्यूस करेंगे और सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को बनाएंगे.

Published by Yash Sharma on 21 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles