पापा डेव‍िड धवन के साथ ‘बधाई हो’ देखने पहुंचे वरुण धवन, साथ नजर आईं नताशा दलाल

Get Daily Updates In Email

‘मैं तेरा हीरो’, ‘जुड़वां’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भी मुख्य भूमिका में हैं. अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग का कारगिल शेड्यूल पूरा हुआ है. इस शेड्यूल के बाद आलिया न्यूयॉर्क चली गई थीं. वहीं वरुण धवन अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अभी हाल ही में वरुण पिता डेविड धवन के साथ फिल्म देखने पहुंचे. वरुण के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नताशा भी नजर आईं.

courtesy

वरुण अपने पिता और अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा के साथ आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ देखने पहुंचे थे. बता दें कि यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई है. यह एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नकुल के किरदार में तो सान्या मल्होत्रा उनकी गर्लफ्रेंड रिनी के किरदार में नजर आ रही हैं. आयुष्मान खुराना के पिता के किरदार में गजराज राव और उनकी मां के किरदार में नीना गुप्ता नजर आ रही हैं.

courtesy

वैसे तो वरुण के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नताशा अक्सर देखी जाती हैं, लेकिन इस बार वरुण के पिता भी उनके साथ नजर आए. खबरों की मानें तो वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

courtesy

वरुण काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं. अक्सर नताशा को वरुण के घर आते-जाते देखा गया है. दोनों को कई बार साथ भी देखा जाता है. हालांकि अब लग रहा है कि वरुण इस रिश्ते को शादी में बदलने का मन बनाने लगे हैं.

courtesy

बता दें कि वरुण धवन अंतिम बार फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. बता दें यह फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर आधारित थी. फिल्म की कहानी ग्रामीण परिवेश को दर्शाती है. इस फिल्म में बेरोजगारी से लेकर रोजगार पाने तक का सफर बताया गया था. फ़िलहाल वरुण अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी अच्छा फिजीक भी बना लिया है.

Published by Lakhan Sen on 21 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles