फिल्म ‘बधाई हो’ ने की बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई, तीन दिन में कमाए 31 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ को लेकर दर्शकों के प्रति काफी उत्साह दिख रहा है. जिसके चलते रिलीज़ के सिर्फ़ 3 दिनों में ‘बधाई हो’ ने 31 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. फ़िल्म की इस रफ़्तार को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट ने 100 करोड़ क्लब में जाने की भविष्यवाणी कर दी है.

courtesy

एक्टर आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर ‘बधाई हो’ ने भले ही ओपनिंग डे पर गुरुवार को 7.29 करोड़ रुपए की कमाई के साथ स्लो शुरुआत की थी. लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त तेजी नजर आई. बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को ‘बधाई हो’ की कमाई में 60 फीसदी का उछाल नजर आया. 18 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘बधाई हो’ ने 7.29 करोड़ की ओपनिंग ली थी. हालांकि ट्रेड के जानकारों ने ₹5-6 करोड़ का ही अनुमान लगाया था. दूसरे दिन यानी 19 अक्टूबर को दशहरे की छुट्टी पर ‘बधाई हो’ के लिए सिनेमाघरों में काफी भीड़ देखी गई थी.

शुक्रवार को फिल्म ने जबरदस्त 11.67 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. जो ओपनिंग के मुकाबले तकरीबन 60 फीसदी ज्यादा था. आंकड़ों की यह बढ़त रिलीज़ के तीसरे दिन यानी शनिवार को जारी रही और ‘बधाई हो’ ने ₹12.50 करोड़ का कलेक्शन किया. रिलीज़ के 3 दिनों में ‘बधाई हो’ ने बॉक्सऑफिस पर 31.46 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

courtesy

फिल्म की पूरी टीम इस शानदार कमाई से काफी खुश है. इस फिल्म को समीक्षकों ने भी शानदार बताया है और रेटिंग भी अच्छी दी है. फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है और कमाई के आंकड़े बताते हैं कि ये फिल्म दर्शकों को भी पसंद आ रही है. बता दें कि ‘बधाई हो’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है. इसमें आयुष्मान और सान्या के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, सुरेखा सीकरी मुख्य किरदार में हैं.

courtesy

इस फिल्म के साथ गुरुवार को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ भी रिलीज हुई थी. पहले माना जा रहा था कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म ‘बधाई हो’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद तो साफ है कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ इस फिल्म के आगे फिकी पड़ गई है.

Published by Yash Sharma on 21 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles