फिल्म सिलेक्शन को लेकर बोले जैकी श्रॉफ, ‘मैं आज भी फ़िल्में चुनते समय अपने दिल की ही सुनता हूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के महान कलाकारों में से एक जैकी श्रॉफ ने कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी है. वह 80-90 के दशक के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं. जैकी श्रॉफ ने देव आनंद की फिल्म ‘स्वामी दादा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद उनकी फिल्मों का सिलसला रुका नहीं और उन्होंने कई बड़ी फिल्में दी जिसमें ‘हीरो’, ‘कर्मा’, ‘राम लखन’, ‘रंगीला’, ‘परिंदा’ और ‘बॉर्डर’ जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल है.

courtesy

जैकी श्रॉफ लगभग 36 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं और उन्होंने अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उनसे फिल्मों की स्क्रिप्ट चुनने के मापदंडों में हुए बदलावों पर सवाल किया गया. तो एक्टर जैकी श्रॉफ ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि, ‘कुछ नहीं बदला है. मैं अभी भी अपने दिल की सुनता हूं. कुछ लोग यह सोचते हुए मुझे फिल्मों में लेते हैं कि इससे उनका जीवन या फिल्म बदल जाएगी. कभी मैं बैनर देखता हूं, कभी पटकथा और कभी निर्देशक. लेकिन मैं भावुक हूं’.

courtesy

61 वर्षीय अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि वह स्वस्थ रहने के आकांक्षी हैं और वह अपने चाहने वालों और फैन्स को प्यार और स्नेह वापस देना चाहते हैं. काम के बीच कभी आराम करने को लेकर किए सवाल पर उन्होंने कहा कि, ‘मेरा काम ही मेरा आराम है. यह मुझे दुनिया के विभिन्न स्थानों की सैर कराता है और मैं विभिन्न प्रकार के लोगों से मिलता हूं’. बता दें कि जैकी का वास्तविक नाम जय किशन काकूभाई श्रॉफ है. जैकी ने ना सिर्फ बॉलीवुड में काम किया है बल्कि मराठी, कन्नड़, पंजाबी, बांग्ला, मलयाली, तमिल, तेलुगू, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है.

courtesy

जैकी श्रॉफ अपने फैन्स और चाहने वालों के बीच ‘जग्गू दादा’ के नाम से चर्चित हैं. जैकी श्रॉफ फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जैकी श्रॉफ फिलहाल ‘भारत’, ‘साहो’, ‘फिरकी’, ‘प्रस्थानम’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में वह जे.पी. दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आए थे.

 

 

Published by Yash Sharma on 21 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles