‘सत्यमेव जयते’ के बाद ‘बटला हाउस’ में पुलिसवाले बनेंगे जॉन अब्राहम, शुरू की फिल्म की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आने वाले बॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉन अब्राहम एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं. इस फिल्म को निखिल आडवानी डायरेक्ट कर रहे हैं. निखिल आडवानी ने अपने Instagram अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है.

पोस्ट में उन्होंने कुछ फोटो शेयर किए हैं. इस फोटो में जॉन अब्राहम के साथ डायरेक्टर निखिल आडवानी और उनकी टीम के कुछ खास सदस्य नजर आ रहे हैं. निखिल आडवानी ने इस पोस्ट के नीचे कैप्शन में लिखा है, “महान शक्ति के साथ बड़ी ज़िम्मेदारी आती है!”उन सभी लोगों के लिए मैं आभारी हूं जिन्होंने मेरे साथ इस यात्रा पर चलना चुना है. मुझे इस कहानी को बताने के लिए रितेश का आभारी हूं.

फिल्म ‘बटला हाउस’ हाउस में जॉन फिर से एक पुलिसवाले के किरदार में दिखेंगे. इस फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है. बता दें कि इस फिल्म में पहले बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को लिया गया था. लेकिन बाद में ‘बटला हाउस’ से सैफ बाहर हो गए थे. इसके बाद फिर सैफ की जगह जॉन अब्राहम ने ले ली. जॉन अब्राहम ने कुछ दिन पहले फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए थे.

बताया जा रहा है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाने वाले हैं. इसके साथ ही दिल्ली में हुए बटला हाउस एनकाउंटर को दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजीव कुमार यादव ने लीड किया था. निखिल आडवाणी का मानना है कि संजीव कुमार यादव के किरदार में जॉन एकदम फिट बैठते हैं. उनकी बॉडी, हाइट सब कुछ इस रोल के लिए परफेक्ट है. बता दें कि सीरियल ब्लास्ट के कुछ ही दिनों बाद 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बटला हाउस इलाके में पुलिस और कथित चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी.

बात करें फिल्म की रिलीज़ डेट की तो फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. एक बार फिर से जॉन को पुलिस के किरदार में देखना बेहद दिलचस्प होगा.

Published by Lakhan Sen on 21 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles