2 दिसंबर को नहीं अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. प्रियंका को ज्यादातर निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है. अगस्त में प्रियंका और निक ने सगाई की थी. सगाई के बाद से ही मीडिया में ख़बरें आनी शुरू हो गई थी कि साल के अंत तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी कर सकते हैं. इसके बाद अभी कुछ दिनों से मीडिया में ख़बरें आ रही थी कि प्रियंका इस साल ही दिसंबर की 2 तारीख को निक जोनस से शादी करने वाली हैं. साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि दोनों की ये शादी जोधपुर के आलीशान महल उम्मेद पैलेस में होगी. लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अब इस शादी की डेट आगे बढ़ गई है.

हाल ही में आ रही ख़बरों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल शादी करने का प्लान चेंज कर अगले साल करने का निर्णय लिया है. अब दोनों ने अगले साल के शुरुआत में ही शादी करने का प्लान बनाया है. खबर के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अब 14 या 15 जनवरी को शादी करेंगे. हालांकि अभी तक प्रियंका या निक ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है.

View this post on Instagram

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

ख़बरों की मानें तो प्रियंका और निक ने सिर्फ शादी की डेट बदली है. दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ही होगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है. अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा डिजाइनर आबू जानी और संदीप खोसला से मिलने गई थी. जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि प्रियंका अपने शादी का जोड़ा डिजाइनर आबू जानी और संदीप खोसला से ही तैयार करवा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से कुछ दिन पहले ही प्रियंका का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें प्रियंका नारियल फोड़ती दिख रही थीं. प्रियंका का यह देसी स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आया था.

 

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 21 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles