अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ लंच डेट एन्जॉय करने पहुंचीं सुहाना खान

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में जब भी सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड्स की बात होती है तो इसमें शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान का नाम भी शामिल होता ही है. अपने पिता शाहरुख़ खान की तरह सुहाना भी काफी चर्चा में रहती हैं. आए दिन वे अपने दोस्तों के पार्टी करती नजर आती हैं तो कभी कॉलेज में मस्ती करती नजर आती हैं. सुहाना के फोटोज सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं.

हाल ही में सुहाना के कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें वे अपनी दोस्तों के साथ लंच डेट एन्जॉय करने के बाद नजर आ रही हैं.

बताते चलें सुहाना अपनी दोस्त और बॉलीवुड स्टार किड अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ नजर आई हैं. तीनों का एक वीडियो भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें वे रेस्टोरेंट से बाहर आकर अपनी कार में बैठती हुई नजर आ रही हैं.

बताते चलें शनाया कपूर संजय कपूर की बेटी हैं और अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. आए दिन शनाया और अनन्या के फोटोज भी सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं.

सुहाना इस दौरान ब्लैक पेंट, ब्लैक टॉप के साथ ओपन शर्ट पहने नजर आईं तो वहीं अनन्या व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं. इन दोनों के अलावा शनाया कपूर पिंक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं.

बताते चलें अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

Princess ❤ #ShanayaKapoor

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoorx) on

वहीं बात करें सुहाना खान की तो हाल ही में उनके कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करती हुई नजर आई थीं.

सुहाना ने कुछ महीनों पहले ही वोग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर काफी समय तक छाए रहे थे. यह सुहाना का पहला फोटोशूट था.

View this post on Instagram

#suhanakhan snapped ❤️

A post shared by Bollymirchi🌶️😈😂💩 (@bolly_mirchi) on

सुहाना को लेकर यह खबर भी जोरों पर है कि वे बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. लेकिन इसे लेकर अभी तक की भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Published by Chanchala Verma on 22 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles