‘कॉफ़ी विथ करण 6’ के सेट पर पहुंचीं आलिया-दीपिका, बताया IIFA अवार्ड में चली गई थीं मेन्स वाशरूम में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सक्सेसफुल डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विथ  करण’ का सीजन 6 कल रात से शुरू हो चुका है. शो के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट बतौर गेस्ट शो में पहुंचे थे. वैसे इन दोनों के शो की ओपनिंग जोड़ी होने की जानकारी करण जौहर ने खुद करण जौहर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए दी थी.

शो का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. इसमें दीपिका और आलिया ने करण जौहर के टेढ़े-मेढ़े सवालों का जवाब दिया और दर्शकों को एंटरटेन भी किया. शो के दौरान आलिया और दीपिका के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग भी साफ़ नजर आ रही थी. आलिया ने माना कि भले ही वह दीपिका पादुकोण से कम मिलती हैं लेकिन दीपिका से उनका स्पेशल अटेचमेंट है.

इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर की. इस दौरान दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर खुलासा किया. शो के दौरान दीपिका और आलिया ने खुद से जुड़ा एक मजाकिया वाकया शेयर किया. शो के दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ने खुलासा किया कि ये दोनों एक साथ मेन्स टॉयलेट रूम जा चुकी हैं.

जी हां, यह सब सच है… शो के दौरान दीपिका आलिया ने 2 साल पुराना किस्सा शेयर किया. आलिया ने बताया कि बर्लिन में हुए आईफा (IIFA) अवॉर्ड के बाद दीपिका और आलिया ने डायरेक्टर शकुन बत्रा और अपने दोस्तों के साथ कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट देखने का प्लान बनाया. कॉन्सर्ट के दौरान दोनों को वाशरूम जाना था. जब वे लेडीज वाशरूम के पास गईं तो वहां लंबी लाइन लगी थी.

इससे बचने के लिए दोनों मेन्स वाशरूम की तरफ गईं और वहां बाहर खड़े 5-6 आदमियों को हटाकर वे अंदर चली गईं. इसके साथ ही आलिया ने यह भी बताया कि कई बार दीपिका के साथ उन्होंने वाशरूम में समय बिताया है.

इन दोनों एक्ट्रेसेस के बीच की इस स्पेशल बॉन्डिंग को देखकर करण जौहर ने आलिया-रणबीर कपूर, दीपिका-रणवीर सिंह के साथ एक हॉलिडे प्लान भी बना डाला. करण इन चारों के साथ मालदीव जाना चाहते हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles