जैकलीन और कियारा को सिद्धार्थ के साथ देखना चाहती हैं एक्ट्रेस आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स अपने रिलेशन को लेकर खासे चर्चा में रहते हैं. चाहे एक्टर हो या एक्ट्रेस दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं. ऐसे में अफेयर की चर्चा में आलिया भट्ट का नाम आना आम बात है. फिल्मों में कदम रखने से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटी बनने तक आलिया का नाम कईं स्टार्स के साथ जुड़ चुका है.

courtesy

बहुत कम उम्र में सिने जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आलिया का नाम वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कलाकारों के साथ जुड़ चुका है. हालांकि वरुण और आलिया ने रिलेशन की खबरों को सिरे नकारते हुए दोनों को महज एक अच्छा दोस्त बताया था. लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशन की खबरें काफी रही हैं. बताया जाता है कि दोनों लिव इन में भी रहे थे.

courtesy

लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और खबर आई थी कि आलिया ने सिद्धार्थ के साथ ब्रेकअप कर लिया था. सिद्धार्थ और एक्ट्रेस जैकलीन में बढ़ती नजदीकियों की वजह से दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद सिद्धार्थ अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ भी नजर आए थे. जिसके बाद से दोनों स्टार्स के रिलेशन में रहने के कयास लगाए जा रहे हैं.

courtesy

हाल ही में करण जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन 6 में आलिया से सवाल किया कि क्या वह जानती हैं कि इस वक्त सिद्धार्थ किसके साथ रिलेशनशिप में हैं. इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि, ‘मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं है कि वह अपनी जिंदगी में इस वक्त क्या कर रहे हैं.’

courtesy

वहीं करण ने आलिया से पूछा था कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किसे देखना चाहती हैं तो आलिया ने इस सवाल पर कियारा आडवाणी का नाम लिया था. इसी राउंड में आगे उनसे पूछा गया कि जैकलीन फर्नांडिस के साथ किसे देखना पसंद करेंगी. आलिया ने जवाब में कहा था कि, ‘अगर सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी नहीं बन पाती है तो वह जैकलीन को सिद्धार्थ के साथ देखना चाहेंगी.’

Published by Yash Sharma on 22 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles