फिल्म ‘बधाई हो’ की स्क्रीनिंग में नताशा के साथ पहुंचे वरुण धवन, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं. फिर भी वह अपने फ्रेंड्स और फैमिली को भरपूर समय देते हैं. वह जितने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतने ही वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा का विषय बनते हैं. पिछले काफी समय से वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं. दोनों को लेकर कईं तरफ की अफवाहें भी मीडिया में आती रहती हैं. साथ ही दोनों की शादी का भी उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

हाल ही में दोनों को साथ में एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फिर से साथ देखा गया था. जिसमें वरुण के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी थीं. दोनों एक ही कार से थिएटर में पहुंचे थे और साथ ही फिल्म देखकर बाहर भी निकले थे. इस दौरान का दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो के साथ-साथ दोनों कपल के बहुत सारे फ़ोटोज़ भी वायरल हो रहे हैं.

वीडियो के दौरान वरुण कार की आगे वाली सीट पर बैठे हुए हैं और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा पीछे वाली सीट पर बैठी हुई हैं. इस दौरान वरुण लाल जैकेट पहने नजर आएं. वहीं नताशा ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं. वीडियो में वरुण अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देते हुए और फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. बता दें दोनों ही कपल फिल्म ‘बधाई हो’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में साथ नजर आए थे. इस दौरान वरुण के पापा और मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन भी नजर आए थे.

वरुण की फिल्म की बात करें तो वह फिलहाल ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. वहीं वरुण की पिछली फिल्म ‘सुई धागा’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आई थीं. फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर बनी हुई थी.

Published by Yash Sharma on 22 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles