बिग बॉस 12 : सौरभ पटेल हुए घर से बेघर, शो में होगी रोहित और मेघा धाड़े की एंट्री

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के 12 वें सीजन में घर के सभी सदस्य दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. कल प्रसारित हुए एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने घर के सदस्यों की जमकर क्लास ली. सलमान ने जहां श्री संत की स्पोर्ट्स स्प्रिट को लेकर उनसे कईं सवाल किए. वहीं घर के सभी सदस्यों ने सुरभि को घर से बाहर भेजने की बात कही.

सलमान ने शनिवार के एपिसोड में ही सृष्टि और करणवीर को घर से बेघर होने से बचा लिया था. वहीं घर से बेघर होने के लिए उर्वशी, जसलीन और सौरभ का नाम शामिल था. रविवार को हुए वीकेंड का वार के दूसरे एपिसोड में सलमान ने सौरभ को घर से बेघर कर दिया. सौरभ को बाकी नोमिनेट सदस्यों के मुकाबले सबसे कम वोट मिले थे.

वहीं दूसरी ओर सलमान सुलातनी अखाड़े के लिए रोमिल और श्रीसंत को बुलाते हैं. जहां दोनों के बीच खूब बहस होती नजर आती है. श्रीसंत कंटेस्टेंट दीपक को इस सीजन का मास्टरमाइंड बताते हैं. वहीं इस सुल्तानी अखाड़े में रोमिल श्रीसंत को हरा देते हैं. इससे पहले सलमान खान घर के सदस्य करणवीर बोहरा को एक रूम में भेजते हैं. जहां उन्हें उनकी पत्नी और बच्चों की वीडियो दिखाई दिखाई जाती है. करणवीर यह देखकर बहुत भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं.

कल के एपिसोड में सेलेब्रिटी सदस्यों के परिवार के कुछ लोग शो में मेहमान बनकर आते हैं. सृष्टि के मंगेतर मनीष नागदेव, श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और दीपिका के पति शोएब शो में आते हैं. जहां दिबांग उनका एनालिसिस करते हैं.

इस बार घर में दो वाइल्ड कार्ट एंट्री होने वाली हैं. दोनों ही कंटेस्टेंट सेलेब्रिटी के रूप में शामिल होंगे. यह दो टीवी स्टार हैं रोहित सुचांती और मेघा धाडे. ‘साथ निभाना साथिए’ धारावाहिक में रमाकांत मोदी के किरदार से मशहूर रोहित सुचांती ‘बिग बॉस-12’ में एंट्री ले सकते हैं. इसके अलावा रोहित ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘सांस बिना ससुराल’, ‘प्यार तूने क्या किया’ में भी नजर आ चुके हैं. वहीं दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मेघा धड़े इसी साल मराठी बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles