‘मैं हर फिल्म को पहली फिल्म की तरह समझकर ही काम करता हूं’- आयुष्मान खुराना

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में अपने मल्टी टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए काफी चर्चा में हैं. पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘बधाई हो’ ने म्घ्ज 4 दिन में 40 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. इससे पहले उनकी फिल्म ‘अंधाधुंध’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था.

courtesy

वर्ष 2012 में फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके अभिनय की सभी ने खूब प्रशंसा की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था. अपनी फिल्मों की सफलता की बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि वह हर फिल्म को अपनी पहली फिल्म की तरह ही मानते हैं.

courtesy

फिल्म की सफलता के बाद हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों का सफलता का राज सभी के साथ साझा किया है. आयुष्मान ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैं हर एक फिल्म को अपनी पहली फिल्म की तरह लेता हूं. और यदि आप उस पर ईमानदारी से काम करेंगे तो फिल्म में भी वह नजर आता है. मैं जानता हूं कि मैं स्टार बन चुका हूं. लेकिन मैं इस पर विश्वास नहीं करना चाहता. मैं जीवन में इतना सरल रहना चाहता हूं कि हर फिल्म ऐसे करूं जैसे मेरी पहली फिल्म हो.’

courtesy

आयुष्मान ने आगे अपनी को बढ़ाते हुए कहा कि, ‘यदि मुझे जैसे चंडीगढ़ के लड़के आयुष्मान को स्क्रिप्ट सुनकर बहुत मजा आ रहा है तो मैं वह फिल्म कर लेता हूं. मैं यह नहीं देखता कि फिल्म में मेरा कितना रोल है और मुझे क्या करना है. मैं यह देखता हूं कि पूरी स्क्रिप्ट कितनी अच्छी है. यदि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी होगी तो बेशक उसका फायदा मुझे ही होगा.

courtesy

आयुष्मान ने बताया कि मुझे अपनी फिल्मों की सफलता को देखते हुए बहुत अच्छा लगा रहा है. पिछले साल ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ और इस साल ‘अंधाधुन’ और अब ‘बधाई हो’ को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. मैंने अपने छह साल के करियर में बहुत कुछ सीखा है. मैं यह भी जान गया हूं कि फिल्म की सफलता के पीछे स्क्रिप्ट बहुत महत्वपूर्ण है.

Published by Yash Sharma on 22 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles