अक्षय कुमार के सबसे बड़े फैन हैं रणवीर सिंह, बचपन में भी मिल चुके हैं अपने फेवरेट स्टार से

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर स्टार अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के चर्चे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में होते हैं. दोनों जब भी साथ में देखे जाते हैं तो उनकी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दोनों की एनर्जी कमाल की है और साथ में काफी कूल नजर आते हैं. रणवीर भी अक्षय के बहुत बड़े फैन हैं. वह अक्षय को उनकी इंस्पिरेशन मानते हैं.

courtesy

दो साल पहले अक्षय और रणवीर की फोटो इन्टरनेट पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह उनके साथ खड़े हुए नजर आ रहे थें. रणवीर ने खुद उस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘अमूल्य अतीत. मेरा फैनब्वॉय मोमेंट अक्षय कुमार के साथ.’ इस फोटो को दोनों के फैन्स ने खूब पसंद भी किया था.

फोटो 1998 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘कीमत’ के सेट की है. जब अक्षय फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब रणवीर महज 13 साल के थें. अक्षय से मिलने रणवीर उनकी फिल्म के सेट के बाहर खड़े थे. अक्षय कुमार की नजर जब रणवीर सिंह पर पड़ी तो उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड्स से उन्हें सेट के अंदर लाने कहा. इसके बाद ना केवल अक्षय ने रणवीर को ऑटोग्राफ दिया बल्कि उनके साथ फोटो भी खिचाईं.

View this post on Instagram

Baahon mein chale aao! @akshaykumar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें दोनों एक्टर्स अब पहले बार साथ किसी टेलीविज़न शो में आ रहे हैं. दोनों डायरेक्टर करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन 6 में नजर आएंगे. शो में वह दोनों काफी धमाल और मस्ती करते नजर आएंगे. अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने हाल ही में ‘कॉफी विद करण 6’ का एपिसोड शूट किया था. इस दौरान दोनों को खूब मस्ती करते देखा गया.

इसकी फोटो स्टार्स आने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की थी. इस दौरान अक्षय कुमार ने मजाक करते हुए कहा कि इस इंसान के साथ रहना मुश्किल है. दीपिका की तारीफ़ करनी होगी. अक्षय और रणवीर की मजेदार कैमिस्ट्री से भरा यह एपिसोड अगले सप्ताह ऑन एयर होगा.

Published by Yash Sharma on 23 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles