एक्ट्रेस हुमा को है कबाब से विशेष प्यार, दोस्त उन्हें प्यार से कहते हैं ‘कबाब रॉयल्टी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कईं बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को एक्टिंग के साथ-साथ खाने पीने का भी बहुत शौक है. वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहती हैं लेकिन साथ ही खाने-पीने पर भी बहुत ध्यान देती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान वह कहती हैं कि मुंबई मुझे बहुत पसंद है लेकिन यहां का खाना-पीना मुझे ख़ास पसंद नहीं आता हैं. यहां पर मेरे पसंद के कबाब मिलना बहुत मुश्किल है.

courtesy

हुमा इंटरव्यू के दौरान यह भी कहती हैं कि मेरे दोस्त मुझे ‘कबाब रॉयल्टी’ के नाम से बुलाते हैं. हुमा ने आगे कहा कि, ‘मुझे कबाब बहुत पसंद है इसलिए मेरे दोस्त मुझे ‘कबाब रॉयल्टी’ कहते हैं. मुझे मुंबई पसंद है लेकिन जब खाने-पीने की बात आती है तो मुझे थोड़ी निराशा होती है. यहां के टिक्के मेरे घर जैसे नहीं हैं. इस शहर को थोड़े से बदलाव की जरूरत है.’ यह बात एक्ट्रेस ने मल्लिका दुआ के शो ‘मिडनाइट मिसअडवेंचर्स विद मलिका दुआ’ में कही थी. इस दौरान शामिल हुईं हुमा ने खाने के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया था.

courtesy

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस हुमा ने अपने भाई और एक्टर शाकीब के साथ रिलेशन को लेकर बात की. हुमा ने कहा कि, ‘मेरा भाई और मैं एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. हम एक-दूसरे से अपने संबंधों और जीवन के बारे में बात करते हैं. वह बहुत अच्छा है लेकिन जब घर के कामों की बात आती है, तो बिल्कुल भी कामकाज नहीं करता है. हम साथ में रहते हैं लेकिन वह कभी भी खाना नहीं बनाता और हमेशा कमरा बिखरा हुआ रखता है. मुझे साफ-सफाई पसंद है और मैं इसका आनंद लेती हूं क्योंकि मेरे साथ कोई है जिसका मुझे ध्यान रखना है.’

courtesy

हुमा की फिल्मों की बात करें तो उन्हें मलयालम फिल्म ‘व्हाइट’ में साउथ के सुपरस्टार ममूटी के साथ देखा जाएगा. इससे पहले हुमा को सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘काला’ में देखा गया था. साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली हुमा ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 23 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles