गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी कर सकते हैं कपिल शर्मा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स पर में इन दिनों शादी का खुमार छाया हुआ है. जहां एक और बॉलीवुड की देशी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर दीपिका-पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की डेट ही पब्लिकली अनाउंस कर चुके हैं. खास बात तो यह है कि दीपिका-पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी की डेट पब्लिकली अनाउंस कर दी है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी शादी का अनाउंस करते हुए बताया कि वे 12 दिसम्बर को गिन्नी के होमटाउन जालंधर में शादी कर रहे हैं. कपिल ने अपने इंटरव्यू में कहा हैं कि, उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं. रिसेप्शन 14 दिसम्बर को मेरी मां और उनकी फैमिली के अनुसार होगा. कपिल चाहते हैं कि उनकी शादी उनके परिवार के अनुसार काफी भव्य तरीके से हो. कपिल ने बताया कि, उनके भाई की शादी कोई खास तरीके से नहीं हुई थी. लेकिन उनकी बहन की शादी शानदार तरीके से हुई थी.

courtesy

बहुत कम ही लोगों का इस बात का पता होगा कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. कॉलेज के ज्यादातर फंक्शंस में कपिल गिन्नी के साथ हिस्सा लेते थे. गिन्नी का असल नाम भवनीत है. वे जालंधर की रहने वाली हैं. कॉलेज के दिनों में भले ही दोनों एक-दूसरे के साथ फंक्शंस में हिस्सा लेते थे. लेकिन दोनों का अफेयर पंजाबी कॉमेडी शो ‘हंसबलिए’ से शुरू हुआ था. गिन्नी ने कपिल के साथ अपने रिलेशनशिप को 2013 में ऑफिशियल कर दिया था. लेकिन तब लोगों ने इस बात को नोटिस नहीं किया था.

courtesy

वहीं हम बात करें कपिल की तो कपिल भी बहुत पहले ही गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल कर चुके हैं. कुछ समय पहले कपिल ने गिन्नी के साथ का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं. वह मुझे पूरा करती हैं. लव यू गिन्नी. कृपया आप सभी उसका स्वागत करिए. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं.’ बता दें कि जल्द ही कपिल छोटे पर्दे पर एक बार फिर नजर आने वाले हैं. कपिल के फैन्स को भी उनके शो में वापसी का इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 23 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles