जल्द ही बंद होने वाला है 21 सालों से सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला चर्चित शो ‘CID’

Get Daily Updates In Email

टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सबसे ज्यादा चलने वाले शो का जब भी नाम आता है तो इसमें सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘सीआईडी’ का नाम सबसे पहले आता है. कई सालों से सीआईडी दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. यही नहीं यह शो दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है.

Courtesy

यह शो करीबन 21 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. लेकिन अब इस शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को प्रसारित किया जाएगा. यह शो सिर्फ वीकेंड पर ही प्रसारित किया जाता है. यह एक क्राइम बेस्ड शो है. जिसके अब तक 1546 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं.

Courtesy

बताते चलें सीआईडी का हर किरदार दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. यही नहीं शो में शिवाजी साटम का एसीपी प्रद्युम्न का किरदार दर्शकों द्वारा खूब सराहा जाता है. इसके अलावा अभिजीत के किरदार में नजर आने वाले आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी का इंस्पेक्टर दया का किरदार और दिनेश फडनीस का इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का किरदार लोगों ने खूब पसंद किया है.

Courtesy

यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले भी शो को ऑफ एयर किया गया था लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी की वजह से इसका टेलीकास्ट फिर से शुरू कर दिया गया.

Courtesy

यह शो साल 1998 में सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था. तब से यह शो दर्शकों द्वारा लगातार पसंद किया जा रहा है. इस शो के बंद होने से जुड़ी ख़बरों के बारे में जब इंस्पेक्टर दया यानि एक्टर दयानंद शेट्टी से बातचीत की गई तो उन्होंने इस बात को कन्फर्म कर दिया. एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, ‘हां, यह सच है. हमें हाल में इस बारे में बताया गया है. इस शनिवार यानि  27 अक्टूबर 2018 को इस शो का लास्ट एपिसोड प्रसारित होगा.’

Courtesy

आगे दया ने आगे कहा, ‘हम अपने शो के 21वें साल में चल रहे हैं और अगर कुछ दिन और यह सीरियल चलता तो इसे 22 साल हो जाते. अचानक हमारे प्रोड्यूसर बीपी सिंह ने बताया कि चैनल के साथ कुछ समस्याओं के चलते शो की शूटिंग बंद की जा रही है. मैं इस शो के अपने कैरक्टर को बहुत मिस करूंगा. इस शो को लोग अभी भी काफी पसंद कर रहे हैं. हम सभी कलाकार भी एक-दूसरे को काफी मिस करेंगे.’

Published by Chanchala Verma on 23 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles