प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ ‘साहो’ का पहला मेकिंग वीडियो, 18 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म एक्टर प्रभास अपनी फिल्मों के लिए बेहद पसंद किए जाते हैं और आज प्रभास का जन्मदिन है. प्रभास को अब तक सितारों ने बधाई दे दी है जिसके चलते प्रभास का बर्थडे ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है. ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ जैसी सफल फ़िल्में दे चुके प्रभास जल्द ही ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

प्रभास के जन्मदिन के उपलक्ष्य में ‘साहो’ का पहला टीजर और मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है. इस वीडियो में जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर दिखाई दे रहा है. यह वीडियो एक मिनट 22 सेकेंड का है. जिसमें शूट से पहले की तैयारियां दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अपलोड करने के कुछ समय के बाद ही इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस फिल्म में डायरेक्टर के अलावा बाकी क्रिएटिव टीम से इंट्रोड्यूज करवाया गया है. इस वीडियो में फिल्म के एक्शन डायरेक्टर कहते हैं कि, ‘मेरा नाम केनी बेट्स है और मैं यहां पर चीजों को तोड़ने-फोड़ने आया हूं. फिल्म के इस एक्शन सीक्वेंस की तैयारियों में तकरीबन 60 दिन का समय लगा. 400 से ज्यादा लोगों की टीम ने मिलकर इसके लिए तैयारी की.’ अब तक इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

View this post on Instagram

#Saaho

A post shared by Prabhas Raju Official ⏺️ (@prabhas_team) on

इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर यह खबर भी जोरों पर थी कि श्रद्धा से पहले अनुष्का शेट्टी को फिल्म के लिए कास्ट किया जाना था. लेकिन उनके बढ़े हुए वजन की वजह से वे फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं.

बताते चलें ‘साहो’ को 3 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाएं शामिल हैं. ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश भी नजर आएंगे. जो कि फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर भी नजर आने वाले हैं.

Courtesy

इस फिल्म में प्रभास कई खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले हैं. खबरें तो यह भी आ रही हैं कि फिल्म का एक स्टंट दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई की बुर्ज खलीफा पर शूट किया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 23 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles