लेक कोमो में कर सकते हैं दीपिका और रणवीर शादी, इटली की खूबसूरत जगह में है शामिल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर चुके हैं. दोनों की शादी की अनाउंसमेंट के बाद से दोनों के फैंस काफी खुश हैं. दोनों 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की डेट फाइनल होने के बाद रणवीर दीपिका के फैन्स उनकी शादी के वेन्यू को लेकर एक्सायटेड हैं कि दोनों आखिर कहां शादी के बंधन में बंधेंगे.

Courtesy

रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं. इटली वालों ने इस जगह का नाम ‘लागो दी कोमो’ रखा है. यह लेक इटली के मिलान शहर से भी पास ही है. झील के आसपास की जगह भी काफी खूबसूरत है. यहां कई गार्डन, लग्जरी विलाज और सुंदर विलेज हैं. यह भी बता दें कि यह जगह रणवीर और दीपिका की पसंदीदा जगह है और इसकी खूबसूरत की वजह से ही शायद उन्होंने इस जगह को अपनी लाइफ के स्पेशल डे के लिए चुना है.

Courtesy

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई भी लेक कोमो में ही हुई थी. यह सगाई भी काफी आलिशान हुई थी. यह इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है. रणवीर दीपिका के अलावा यह कई सेलिब्रिटीज की फेवरेट जगह है. इस जगह की खास बात यह भी है कि यहां मौसम काफी अच्छा रहता है जिस वजह से यहां कभी भी शादी की प्लानिंग की जा सकती है.

Courtesy

इसी के साथ यहां वेडिंग प्लानर भी मिल जाते हैं जिसकी वजह से शादी के कामकाज में भी आसानी हो जाती है. अगर कोई भी शादी को और भी अलिशान बनाना चाहते हैं तो यहां पर 52 विला भी मौजूद हैं.

Courtesy

बात करें दीपिका ने मैरिज आउटफिट की तो उन्होंने इसके लिए सब्यसाची को चुना है. सब्यसाची दीपिका के फेवरेट डिजाइनर्स में से एक हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी शादी के एक फंक्शन में दीपिका सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहन सकती हैं.

Courtesy

बताते चलें कि अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी में सब्यसाची का ब्राइडल लहंगा पहना था और दोनों ने इटली के टस्कनी में शादी की थी. यहां दोनों ने भारतीय परंपरा के अनुसार शादी की थी.

Published by Chanchala Verma on 23 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles