‘बाहुबली’ सीरीज में काम कर के आज भी गर्व महसूस करते हैं राणा दग्गुबाती

Get Daily Updates In Email

भारतीय सिनेमा की फेमस फिल्म ‘बाहुबली’ के दोनों पार्ट दर्शकों को बेहद पसंद आए थे. ‘बाहुबली’ का पहला पार्ट ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ 10 जुलाई 2015 को रिलीज़ हुआ था. फिल्म ने रिलीज के बाद से ही इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज़ किया गया था. यह भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. बता दें कि, ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ में साऊथ के एक्टर प्रभास और राणा दग्गुबती ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थी. फिल्म की कहानी दो भाइयों के बीच पुराने साम्राज्य पर अधिकार करने पर आधारित थी. राणा ने इस फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाया था.

राणा दग्गुबाती को ‘बाहुबली’ सीरीज में काम कर के आज भी गर्व महसूस होता है. अभी हाल ही में एक बयान में राणा ने कहा है कि, “कॉमिक्स/ग्राफिक्स उपन्यास जैसे फिल्म के ट्रांस मीडिया और ‘स्टार वार्स’, ‘जुरासिक पार्क’ की तरह फिल्मों के व्यापार के माध्यम या डीसी/मार्वल सिनेमैटिक दुनिया में टाइटल मिलने से ही इसे दोबारा जीना चाहता हूं.”

View this post on Instagram

BHALLADEVA

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

आगें उन्होंने कहा कि, “भारत की शायद पहली फिल्म, जिसने न सिर्फ राष्ट्रीय, बल्कि किताब, कॉमिक्स जैसे सभी मौजूदा मंचों पर सभी सीमाएं तोड़ने वाला और ‘मंगा’ कॉमिक्स के तौर पर जापान जाने वाले शो का हिस्सा बनकर मैं वास्तव में खुद को बहुत खुशकिस्मत मानता हूं. इतनी खास चीज का हिस्सा बनकर और भविष्य में भारतीय कहानी कहने की संभावना को खोलकर मैं वास्तव में खुद को खुशकिस्मत समझता हूं.” उन्होंने कहा, “‘बाहुबली’ ने भारतीय सिनेमा के साथ वही किया, जो ‘स्टार वार्स’ ने अमेरिका में किया. वास्तव में मुझे लगता है कि हम अपने सर्वश्रेष्ठ दौर में हैं.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में नाना पाटेकर की जगह राणा दग्गुबाती नजर आ सकते हैं. कुछ दिन पहले इस  फिल्म से नाना पाटेकर ने हाथ खीच लिए हैं. कहा जा रहा है कि ‘हाउसफुल 4’ की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया है. पहले पार्ट में इन दोनों के अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे. फिल्म के चौथे भाग में अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है. अब फिल्म में नाना पाटेकर की जगह राणा दग्गुबाती नजर आ सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles