बिग बॉस 12 : सदस्यों के बीच हुआ पोल्ट्री फॉर्म टास्क, विजेता बनेगा घर का इस सप्ताह का कैप्टन

Get Daily Updates In Email

कलर्स चैनल के मशहूर शो बिग बॉस-12 के इस सप्ताह की शुरुआत में कईं धमाके देखने को मिले हैं. सोमवार को शुरू हुए नए एपिसोड में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस के घर में टेलीविज़न स्टार रोहित सचान्त्री और बिग बॉस मराठी की विनर मेघा धाड़े शो के नए सदस्य बनकर आए. वहीं शो में 4 सदस्यों को नोमिनेट किया गया.

कल प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों को लक्ज़री बजट कार्य सौंपा गया. टास्क का नाम बीबी पोल्ट्री है. जिसमें जो भी सदस्य विजेता होगा वह इस सप्ताह के लिए घर का कैप्टन बनने योग्य होगा. इस टास्क के लिए करणवीर और मेघा को निरीक्षक बनाया जाता है. बिग बॉस ने इस कार्य के लिए घर में एक पोल्ट्री फॉर्म बनाया है. एक नकली मुर्गी में से समय-समय पर अंडा निकलेगा. जो भी पोल्ट्री फार्मर अंडे को उठाकर एक दुकानदार को देगा. वह अपने विरोधी का पुतला मांगकर उसे टास्क और कैप्टेनसी की रेस के बाहर कर सकता है.

एक-एक कर सभी पोल्ट्री फार्मर के पुतले पूरी तरह से नष्ट हो जाएंगे. लेकिन अंत में जिसका पुतला बचेगा वह कैप्टेनसी की दावेदारी में जीत जाएगा. वहीं सुरभि राणा ने श्रीसंत को टारगेट करना शुरू कर दिया. तो दूसरी तरफ दीपिका और सोमी खान के बीच झड़प होती भी दिखाई दी.

इस दौरान सबा और उर्वशी के बीच बहस होती भी नजर आई. उर्वशी कहती हैं कि वह बिग बॉस में खुद के लिए आई हैं. वहीं दूसरी ओर श्रीसंत, शिवाशीष और रोमिल टास्क के बारे में बात करते हैं. दीपक अंडा लेने के लिए दौड़ते हैं इस दौरान वह सृष्टि को धक्का देते हैं. इससे उन्हें चोट लग जाती है. सृष्टि रोने लगती हैं. दीपक कंटेस्टेंट दीपिका का कटआउट लेते हैं और उसे क्रश कर देते हैं. इस दौरान दीपिका और श्रीसंत टास्क के बारे में बात करते दिखाई देते हैं.

बता दें इससे पहले वीकेंड के वार एपिसोड में सौरभ पटेल घर से बेघर हो गए थे. पिछले सप्ताह घर से बेघर होने के लिए उर्वशी, सौरभ और जसलीन का नाम शामिल था. वहीं इस सप्ताह नॉमिनेशन के लिए उर्वशी, अनूप जलोटा, सृष्टि और सबा नोमिनेट हुए हैं.

Published by Yash Sharma on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles