बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे संग श्रीलंका में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं किम शर्मा, सामने आई फोटोज

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘मोहब्बतें’ की क्यूट किम शर्मा को इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ देखा गया है. जिसके बाद से दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों श्रीलंका में एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए नजर आए हैं. बता दें कि इन दिनों दोनों ही श्रीलंका में छुट्टियां बिता रहे हैं. सामने आई तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिख रही है. फोटो में आप देख सकते हैं हर्षवर्धन और किम काफी खूबसूरत लग रहे हैं. किम हर्षवर्धन का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं.

कुछ दिन पहले भी दोनों को मुंबई की सड़कों पर भी देखा गया था. बता दें कि, हर्षवर्धन राणे फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ में नजर आए थे. इसके बाद वे फिल्म ‘पलटन’ में नजर आए थे. वहीं हम बात करें किम के फ़िल्मी सफर की तो इनका फ़िल्मी सफर कोई खास नहीं रहा है. बताते चलें किम साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्‍बतें’ में नजर आई थीं. यह उनकी डेब्यू फिल्म थी जो कि ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. इसके बाद वे ‘टॉम डिक और हैरी’, ‘मनी है तो हनी है’ और ‘नहले पे दहला’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन यह सब बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

एक्टर्स ने 2010 में केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की थी. जिसके बाद वह केन्या शिफ्ट हो गईं. लेकिन दोनों की यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों पिछले साल ही अलग हो गए. किम को लेकर यह खबर भी काफी चर्चा में आई थी कि वे क्रिकेटर युवराज सिंह को भी डेट कर चुकी हैं. हालांकि इस जोड़ी का साथ अधिक दिनों तक नहीं रहा था और जल्द ही ये दोनों अलग हो गए थे.

कुछ समय पहले किम शर्मा को लेकर ये बातें भी सामने आई थीं कि तंगी की वजह से वे दिवालिया हो गई हैं, लेकिन उन्होंने खुद सामने आकर इन बातों का खंडन किया था. इसके बाद उन्होंने इस बारे में बात करते हुए यह बताया था कि वे खुद का बिज़नस शुरू करने के बारे में विचार कर रही हैं. किम शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे अपनी आए दिन फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles