मुंबई एयरपोर्ट पर बहन ख़ुशी कपूर संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, दोनों के फ़ोटोज़ हुए वायरल

Get Daily Updates In Email

सुपरहिट मूवी ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में कदम जमाने शुरू कर दिए हैं. इस फिल्म को करने के बाद से ही उनके पास फिल्मों के ऑफर्स आने शुरू हो गए हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की सभी ने खूब प्रशंसा की थी. उनकी पहली फिल्म में ही 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था. फिल्म के हिट होने के बाद ही जाह्नवी और उनकी बहन ख़ुशी कपूर को साथ में कईं बार घुमते हुए स्पॉट किया गया है.

courtesy

हाल ही में दोनों बहनें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. दरअसल जाह्नवी अपनी बहन ख़ुशी के साथ एक प्रोडक्ट लॉन्च के लिए दिल्ली गई थीं. जिसके बाद वे दोनों अब मुंबई लौट आई हैं. मुंबई लौटते वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान जाह्नवी को पिंक और ब्लू आउटफिट में देखा गया था. जाह्नवी बेहद चार्मिंग लग रही थीं.

courtesy

साथ ही उनकी बहन ख़ुशी कपूर ने इस मौके पर ब्लैक और व्हाईट का कलर कॉम्बिनेशन पहना हुआ था. दोनों बहनें बेहद स्टाइलिश हैं और अपने ड्रेस के लिए भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इससे पहले भी दोनों बहनों को साथ में एयरपोर्ट पर देखा जा चुका है. कुछ समय पहले भी जाह्नवी कपूर छोटी बहन खुशी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी थीं. दोनों इटली के लेक कोमो में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई में शामिल होकर वापस मुंबई लौटी थीं. जाह्नवी और खुशी एयरपोर्ट पर वेस्टर्न लुक में डेनिम की फ्लेयर्ड पैंट के साथ एक जैसे स्वेटर पहने नजर आईं. खास बात ये थी कि जाह्नवी ने इस आउटफिट के साथ अपने फेवरेट ब्रांड गूची के स्‍नीकर्स पहने हुए थे.

courtesy

जाह्नवी कपूर की बात करें तो अब वह करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. वहीं बताया जा रहा है कि ख़ुशी भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैैं.

Published by Yash Sharma on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles