यूलिया वंतूर की डेब्यू फिल्म में कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं सलमान खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुलतान यानि सलमान खान की कथित गर्लफेंड यूलिया वंतूर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधा क्यूं गोरी मैं क्यूं काला’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यूलिया इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था. यूलिया वंतूर का फर्स्ट लुक सलमान ने अपने Instagram पर रिलीज किया था. सलमान ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था, ‘Wishing the team of “Radha Kyon Gori Main Kyon Kaala” all the best and all the success!’ पोस्टर में यूलिया मीराबाई के अवतार में दिख रही थीं. यूलिया को इस देसी लुक में देखकर उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी.

दरअसल इन दिनों ख़बरें आ रही है कि, यूलिया वंतूर की फिल्म ‘राधा क्यूं गोरी मैं क्यूं काला’ में सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. हालांकि फिल्म में उनका कैमियो रोल ही होगा. लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर यूलिया नजर आने वाली हैं.

वहीं लीड एक्टर के तौर पर जिम्मी शेरगिल नजर आने वाले हैं. आखिरी बार जिमी शेरगिल फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नजर आए थे. उनके अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जस्सी गिल, पियूष मिश्रा और अली फज़ल भी नजर आए थे. फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की थी. वहीँ फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ अगले साल मई के महीने में रिलीज होगी. फ़िलहाल इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. ख़बरों की मानें तो यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

बता दें कि, सलमान और यूलिया लंबे समय से चर्चा में हैं. शुरू से ही ऐसा कहा जाता रहा है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं. बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता होगा कि यूलिया मुबंई में सलमान के घर पर उनके परिवार के साथ रहती हैं. सलमान की मां को भी यूलिया काफी पसंद हैं. हालांकि सलमान या यूलिया ने अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं बोला है. लेकिन बॉलीवुड गलियारे में तो यही कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं.

Published by Lakhan Sen on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles