रोमांटिक फिल्मों में काम करना चाहती हैं स्वरा भास्कर, स्विट्ज़रलैंड में करना चाहती हैं शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बातों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. जिससे वह यूज़र्स का शिकार भी बन जाती हैं. इन दिनों वह अपने हॉलिडे को एन्जॉय करने के लिए स्विट्ज़रलैंड गई हैं और वहां की खूबसूरती से वह काफी प्रभावित हुई हैं. एक्ट्रेस स्वरा अब लीग से हटकर रोमांटिक फ़िल्में करना चाहती हैं.

courtesy

स्वरा भास्कर का कहना है कि वह रोमांटिक फिल्म करने के लिए बेहद उत्सुक हैं. लेकिन स्विट्जरलैंड की वादियों में बनने वाली फिल्में अब नहीं बनतीं. वह स्विट्ज़रलैंड में फिल्म बनाने को लेकर बहुत उत्सुक हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि बॉलीवुड पहुंचने में उनको 20 साल की देरी हो गई. अभिनेत्री ने कहा, अब भी कई चीजें हैं जो मैं करना चाहती हूं. स्वरा ने आगे कहा कि आप बतौर एक्टर कभी भी संतुष्ट नहीं हो सकते हो क्योंकि संतुष्टि का मतलब है एक कलाकार का मर जाना. मुझे संतुष्ट नहीं होना है और आशा है कि मेरी अकांक्षाएं हमेशा असंतुष्ट रहें’.

courtesy

स्वरा सोशल मीडिया पर भी काफ़ी ट्रोल की जाती हैं. इस बारे में बात करने पर एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘सोशल मीडिया एक वास्तविक सार्वजनिक क्षेत्र है और अन्य किसी सार्वजनिक क्षेत्र की तरह यहां भी नागरिक आचरण लागू होना चाहिए’. उन्होंने आगे कहा कि शुरूआत में इससे मैं काफी प्रभावित होती थी. मुझे काफी दुख भी होता था. किसी प्रकार के अन्याय का एहसास होता था. बाद में मुझे यह समझ आया कि जीवन यही है’.

courtesy

साल 2010 में आई फिल्म ‘माधोलाल कीप वॉकिंग’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली स्वरा को ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘अनारकली ऑफ आरा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. वर्तमान में फिल्मों के बारे में स्वरा ने कहा, ‘मैं एक अजीब स्थिति में हूं क्योंकि ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘अनारकली ऑफ आरा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद मैं अपनी अगली पटकथा के बारे में सोच रही हूं कि वह कैसी होनी चाहिए. मुझे लगता है कि पटकथाओं का स्तर काफी बढ़ गया है. मैंने ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद कोई फिल्म नहीं चुनी है.’

Published by Yash Sharma on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles