‘साहो’ के फर्स्ट टीज़र वीडियो ने ही मचा दिया धमाल, अब तक मिले 63 लाख से ज्यादा व्यूज

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली यानि प्रभास ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्हें विश करने वालों की तादाद भी सोशल मीडिया पर काफी दिखाई दी. खबरों से यह तक पता चला है कि उन्हें सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर करीब 31 लाख लोगों ने बर्थडे विश किया है. फैंस के इस प्यार से ही यह बात तो पता चल ही जाती है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं. वहीँ प्रभास भी अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं.

अपने बर्थडे के खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ का पहला टीज़र और मेकिंग वीडियो भी सामने आया था. मेकिंग वीडियो 1 मिनट 22 सेकंड का है और इस वीडियो में फिल्म से जुड़े खास सीन्स दिखाए गए हैं. फिल्म को कैसे बनाया गया है और इसके सीन्स की शूटिंग कैसे की गई है, वह इस वीडियो में साफ़ हो रहा है.

फिल्म के टीज़र को देखने पर इस बात का तो खुलासा हो ही गया है कि यह साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड की भी कई फिल्मों को भी टक्कर दे सकती है. चलिए बताते हैं आपको इस वीडियो के बारे में:

वीडियो की शुरुआत होती है एक ड्रोन और पुलिस की कार से. इसके बाद वीडियो में एंट्री होती है फिल्म से जुड़े क्रू मेम्बर्स और बाकि लोगों की. यहां से फिल्म से जुडी छोटी-छोटी क्लिप्स का आना शुरू होता है और पता चलता है कि फिल्म के एक्शन सीन कैसे हैं. इसी के साथ फिल्म के एक्शन डायरेक्टर केनी बेट्स अपने बारे में बताते हुए कहते हैं, ‘हैलो, मेरा नाम केनी बेट्स है और मैं यहां पर चीजों को बर्बाद करने आया हूं.’

साहो फिल्म में जहां एक तरफ प्रभास की बॉलीवुड में धांसू एंट्री हो रही है तो वहीँ उनके साथ स्क्रीन पर श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. श्रद्धा कपूर भी फिल्म में एक्शन सीन्स करती दिखाई दे रही हैं. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है. दोनों स्टार्स के अलाव फिल्म में नील नितिन मुकेश भी नजर आएंगे जो नेगेटिव रोल निभाने रहे हैं. वहीँ जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर भी दिखाई देने वाले हैं. इस टीज़र को भी अब तक 63 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles