‘सैल्यूट’ नहीं अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक का नाम होगा ‘सारे जहां से अच्छा’

Get Daily Updates In Email

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘ज़ीरो’ में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी हम लेकर आए है. काफी समय से बॉलीवुड गलियारे में चर्चा चल रही थी कि अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में राकेश का किरदार बॉलीवुड का कौनसा एक्टर निभाएगा. आखिरकार इस बात पर से पर्दा उठ गया है. दरअसल फिल्म में अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार शाहरुख खान निभाते नजर आने वाले हैं. अभी हाल ही में फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है.

पहले ही इस फिल्म का नाम ‘सैल्यूट’ रखा गया था. जो बदलकर ‘सारे जहां से अच्छा’ कर दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करेंगे. वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे. ‘गुलाम’, ‘द लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ और ‘राजनीति’ जैसी सुपरहिट फिल्मों की कहानी लिखने वाले अंजुम राजबाली ने इस फिल्म की कहानी लिखी है.

वहीं हम बात करें फिल्म में लीड फिमेल एक्ट्रेस की तो इस फिल्म में पहले भूमि पेडनेकर का नाम लीड एक्ट्रेस के तौर पर आ रहा था. खबरों की मानें तो यह भी कहा जा रहा था कि फिल्म में भूमि की एंट्री लगभग तय मानी जा रही है. लेकिन बाद में भूमि की जगह रानी मुखर्जी को कास्ट करने की खबरें आई थीं. हालांकि अभी तक दोनों एक्ट्रेस में से किसी को भी कास्ट नहीं किया गया है. न अभी तक  मेकर्स की और से कोई आधिकारिक घोषणा हुई है.

बताते चलें कि शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘ज़ीरो’ में नजर आने वाले हैं फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. टीजर में शाहरुख एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहे थे. टीजर लोगों को काफी पसंद भी आया था.

बताया जा रहा है कि, फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे. टीजर में सलमान खान की भी झलक देखने को मिली थी. आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. पहली बार है जब शाहरुख खान बड़े पर्दे पर बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि शाहरुख खान को बौने के किरदार में सफलता मिल पाती है या नहीं? क्योंकि काफी लम्बे समय से शाहरुख ने कोई सुपरहिट फिल्म नहीं दी है. ऐसे में शाहरुख के फैन्स को भी इस फिल्म से काफी उम्मीद लगी हुई है.

Published by Lakhan Sen on 24 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles