‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर पहुंचे श्रेयस को गाना गाते देख इमोशनल हुए सभी जज

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे पर डेली सोप के साथ ही रियलिटी शोज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. इस दिनों हर चैनल पर कोई न कोई रियलिटी शो प्रसारित हो ही रहा है और इस लिस्ट में अब एक और रियलिटी शो की शुरुआत हो चुकी है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह शो है कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’.

इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो में इंडिया से आए टैलेंटेड लोगों का इंट्रोड्यूज करवाया जाता है. इस शो में आए कंटेस्टेंट अपना टैलेंट देश की जनता के सामने दिखाते हैं. इस बार शो में मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर बतौर जज नजर आ रहे हैं. शो में कई बार अजीबोगरीब कंटेस्टेंट शो में पहुंचने हैं तो कई बार काफी टैलेंटेड लोग भी शो में नजर आने आते हैं लेकिन हाल ही में शो में एक ऐसा बच्चा पहुंचा जिसे गाते हुए सुनकर वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए.

इस शो का एक वीडियो सोशल साइट्स पर भी वायरल हो रहा है जिसमें शो के जज करण जौहर और मलाइका अरोड़ा भावुक होते नजर आ रहे हैं. जिस बच्चे ने शो के सभी जजों को इमोशनल कर दिया उसका नाम है श्रेयस. श्रेयस के बारे में यह बात काफी अलग है कि वे उम्र से बच्चा है लेकिन वह दिखने में बुजूर्ग है. यह सब एक बीमारी की वजह से है. इस बीमारी का नाम है प्रोजेरिया.

Courtesy

आपको बता दें कि श्रेयस ने शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ का टाइटल सॉन्ग ‘कभी अलविदा न कहना’ भी गाया था. शो के इस एपिसोड में आयुष्मान खुराना बतौर गेस्ट पहुंचे थे. श्रेयस की सिंगिंग के बाद आयुष्मान इमोशनल हो गए. जिसके बाद श्रेयस की तारीफ करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘आपका टैलेंट ही सबसे बड़ी कामयाबी है.’

Courtesy

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पा’ में अमिताभ बच्चन को इसी बीमारी से पीड़ित बताया गया था. इसे फ़िल्म के बाद से श्रेयस को और भी पॉपुलैरिटी मिली थी. शो में श्रेयस के साथ उनके पापा पहुंचे थे.

Courtesy

शो के दौरान श्रेयस के पापा ने बताया कि इस बीमारी के बारे में उन्हें तब पता चला जब श्रेयस तीन साल का था. अचानक से उसके बाल चले गए और स्किन बूढ़े व्यक्ति के जैसी होने लगी हैं. आज श्रेयस 12 साल के हो गए हैं और अब तक उनका अपनी बीमारी से संघर्ष जारी है.

Published by Chanchala Verma on 25 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles