ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी नीरो, ऋषि ने की जमकर तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके फेमस एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों आपबी तबियत के चलते अमेरिका में मौजूद हैं. इस दौरान उनसे कई बॉलीवुड और हॉलीवुड हस्तियां मिलने पहुंच रही हैं. अभी हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर रोबर्ट डी नीरो ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे. इस बात की जानकारी खुद ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर से दी है. ट्विटर पर ऋषि कपूर ने लिखा है, ”वाव मोमेंट, रोबर्ट डी नीरो से मुलाकात हुई. वे रणबीर को जानते हैं क्योंकि वह रणबीर से पहले मिल चुके हैं और अनुपम के साथ इनवाइट किया. सादगी और सुपर स्टारडम.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोबर्ट डी नीरो बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खैर के ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ में को-स्टार हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है. पिछले साल अनुपम खैर रोबर्ट डी नीरो के घर के पार्टी में शामिल हुए थे. बता दें कि ऋषि कपूर के साथ उनके बेटे रणबीर कपूर और वाइफ नीतू कपूर साथ में हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से अनुपम खेर ने भी मुलाकात की थी. अनुपम के अलावा बॉलीवुड की कईं हस्तियां ऋषि कपूर से मिलने पहुंची हैं. आलिया भट्ट भी ऋषि कपूर से मुलाकात करने पहुंची थीं. आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग से टाइम निकालकर रणबीर और कपूर परिवार से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थीं.

प्रियंका चोपड़ा भी न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं. इस मुलाकात की फोटो भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने Instagram पर शेयर की थी. प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई फोटो में उनके साथ ऋषि कपूर और उनकी वाइफ नीतू कपूर नजर आ रही थीं.

न्यूयॉर्क में ही अपना कैंसर का इलाज करवा रही बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी अपने पति गोल्डी बहल के साथ ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंचीं थीं. खैर मीडिया में ख़बरें है कि जल्द ही ऋषि कपूर इंडिया वापिस आ सकते हैं. उनकी तबियत अब पहले से काफी बेहतर हो गई है. हालांकि ऋषि कपूर के साथ में न्यूयॉर्क रह रहे उनके बेटे और वाइफ ने अभी इस तरह की कोई बात नहीं कही है.

Published by Lakhan Sen on 25 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles