जसलीन संग रिलेशनशिप पर बोले सुखविंदर, ‘हमने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया’

Get Daily Updates In Email

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन-12 में भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी है. पिछले दिनों एक टास्क के दौरान यह बात सामने आई थी कि जसलीन मथारू अनूप जलोटा से पहले सिंगर सु‍खविंदर सिंह संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. यह बात जानकार हर कोई चौंक गया था. इतना ही नहीं खुद सुखविंदर सिंह भी काफी चौंक गए थे. लेकिन अब सुखविंदर सिंह का बयान सामने आ गया है. जिसमें उन्होंने साफ़ कर दिया है कि वे सिर्फ जसलीन के अच्छे दोस्त थे.

आगे सुखविंदर ने कहा, ‘मैं और जसलीन पिछले 6 साल से दोस्‍त हैं. वो मुझे बबलू कहकर बुलाती हैं. उसकी फैमिली और हम काफी करीब हैं.’ बिग बॉस में जाने से पहले जसलीन का परिवार मुझसे मिलने आया था. हमने केक काटा था.’ सुखविंदर आगे कहते हैं, हम एक-दूसरे के साथ फिल्‍म देखने और घूमने भी जाते हैं लेकिन हमने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया. मैं तो यह सवाल सुनकर ही हैरान था कि मैंने उसे डेट किया था. ऐसी बातों के सामने आने के बाद मैंने जसलीन के पापा को फोन किया था.’

courtesy

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के एक टास्क के दौरान दोनों के रिलेशन का खुलासा हुआ था. दरअसल बिग बॉस कैप्‍टेंसी के टास्क में दावेदार शिवाशीष मिश्रा और दीपक ठाकुर को बिग बॉस ने एक सीक्रेट दिया था. सीक्रेट कुछ इस तरह से टीवी स्‍क्रीन पर लिखा था, ‘मेरा एक फेमस सेलीब्रिटी के साथ गहरा रिश्‍ता रह चुका है और मेरे अभी के पार्टनर इस बारे में नहीं जानते.’ इन दिनों कप्तानी दावेदारों को यह पता लगाना था कि यह सीक्रेट घर के किस सदस्य का है. हालांकि बाद में पता चल जाता है कि यह सीक्रेट जसलीन मथारू का है.

courtesy

जैसे ही सीक्रेट समाने आता है वैसे ही सभी बातचीत करना शुरू कर देते हैं. तभी अनूप जलोटा भी सुक्‍की नाम का इस्‍तेमाल करते हैं. लेकिन जसलीन अनूप जलोटा को नाम लेने से मना कर देती हैं. अनूप जलोटा द्वारा सुक्‍की नाम लेने के बाद फैंस ने अंदाजा लगाया था कि  जसलीन सुखविंदर सिंह डेट कर चुकी हैं. लेकिन अभी हाल ही में सुखविंदर सिंह के बयान से साफ हो गया है कि दोनों के बीच में ऐसा कुछ नहीं है. दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Published by Lakhan Sen on 25 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles