शशांक खेतान की फिल्म में वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए काफी चर्चा में हैं. जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. इस फिल्म के बाद जाह्नवी ने करण जौहर की ही अगली फिल्म ‘तख़्त’ साइन की है. यह एक मेगा स्टार फिल्म है. जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

बात करें जाह्नवी की आने वाली फिल्म ‘तख़्त’ की तो इस फिल्म में वे रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद अब खबर आ रही है कि जाह्नवी को शशांक खेतान ने अपनी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए अप्रोच किया है. जी हां, शशांक खेतान कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘रणभूमि’ की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन आ रही ख़बरों की मानें तो फिलहाल इस फिल्म को होल्ड कर दिया गया है और शशांक एक नई थ्रिलर फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म के लिए शशांक ने वरुण धवन को कास्ट करने का फैसला किया है और शशांक ने वरुण के अपोजिट जाह्नवी कपूर को कास्ट करने का फैसला किया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया जा चुका है लेकिन अब तक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. इस फिल्म के लिए शशांक और करण नई जोड़ी की तलाश कर रहे हैं जिसके बाद फिल्म के लिए जाह्नवी और वरुण को कास्ट करने का फैसला किया गया है.

View this post on Instagram

Kingdom come 🕶

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

यह भी बता दें कि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और तभी से शशांक जाह्नवी की एक्टिंग से प्रभावित थे. वैसे अभी तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए वरुण और जाह्नवी को ही फाइनल किया जाएगा.

अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 25 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles