सबको मदहोश करने आया ‘सुरैया’ सॉन्ग का टीजर, कटरीना ने किया सिजलिंग डांस

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन और आमिर खान की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. अभी हाल ही में फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘सुरैया जान लेगी क्या’ का टीजर रिलीज हुआ है. इस गाने का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से फेल गया हैं. YouTube ट्रेंड में भी टीजर आ गया हैं. टीजर में आप देख सकते हैं कि कटरीना कैफ सिजलिंग डांस करती नजर आ रही हैं.

खास बात तो यह है कि यह पूरा गाना आपको सिर्फ थिएटर्स में ही देखने को मिलेगा. दरअसल टीजर के आखिर में लिखा है कि इस गाने का फुल वीडियो दर्शकों को सिर्फ थिएटर्स में ही दिखाया जाएगा. इस शानदार गाने में आवाज विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने दी है. गाने की शुरूआत में कैटरीना कहती हैं. ”दिल थामिएगा हुजूर, कभी कभी हमारी अदा देखकर लोग अपनी जान खो बैठते हैं.” सुरैया गाने  में आप देख सकते हैं आमिर खान भी कटरीना के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.  ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में यह सॉन्ग बड़े पैमाने पर शूट किया गया है.

54 सैकेंड इस टीजर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. जिस तरह से आमिर खान गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं. वह हर किसी को पसंद आ रहा है. गाने में कटरीना कैफ शानदार ठुमके लगाते दिख रही हैं. बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए कोरियाग्राफी प्रभुदेवा ने की है. इसके पहले आए गाने वश्मल्ले में भी अमिताभ और आमिर को जमकर नाचते देखा गया है.

सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट 200 करोड़ से भी ज्यादा बताया जा रहा है. इस हिसाब से फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तय माना जा रहा है. साथ ही फिल्म में दो सुपरस्टार्स भी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म अगले महीने 8 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों के फैन्स को फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 25 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles