4 साल बाद ‘सिंगल’ कमबैक कर रहे हैं हनी सिंह, फेसबुक पर शेयर किया फर्स्ट लुक

Get Daily Updates In Email

‘चार बोतल वोडका, काम मेरा रोज का’, ‘ब्राउन रंग ने’, और ‘अ लव डोज’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों को एंटरटेनमेंट करने वाले फेमस सिंगर यो यो हनी सिंह चार साल बाद एक बार फिर अपनी म्यूजिक वीडियो ला रहे हैं. इस वीडियो में वे सिंगल ही नजर आने वाले हैं. दरअसल हाल ही में हनी सिंह ने नए म्यूजिक एल्बम का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, “ये है हनी सिंह का फर्स्ट लुक. 4 साल बाद म्यूजिक वीडियो में सिंगल आ रहा हूं.” आगें उन्होंने लिखा है कि, इंडिया के इस सबसे बड़े म्यूजिक वीडियो को क्यूबा की राजधानी हवाना में फिल्माया गया है. हनी सिंह के द्वारा शेयर किए गए फर्स्ट लुक में आप देख सकते हैं कि वे काफी धांसू लुक में नजर आ रहे हैं.

Here’s the first look ofYo! Yo! Honey Singh’s comeback “Single” Music Video after 4 years !!India's BIGGEST Music…

Gepostet von Yo! Yo! Honey Singh am Dienstag, 23. Oktober 2018

कुछ दिन पहले ही हनी सिंह ने सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवयात्री’ में ‘रंगतारी’ गाना गया था. इस गाने का खुमार लोगों के सिर से अभी तक नहीं उतरा है. इस गाने के वीडियो को YouTube पर अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं. फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी हनी सिंह ने ‘दिल चोरी साड्डा’ गाने में अपनी आवाज दी थी. इस सांग को हनी सिंह ने ही कंपोज़ किया था. इस गाने को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था.

हनी सिंह ने ‘उर्वशी’ एल्बम को कुछ दिन पहले रिलीज कर भी तहलका मचाया था. इस गाने को हनी सिंह ने गाया था और लिखा भी उन्होंने ही था.   बॉलीवुड में अपनी आवाज और गानों से सभी को दीवाना बना चुके हनी सिंह ने सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘बजार’ में भी एक गाना गाया है. हनी सिंह का यह नया गाना ‘बिलेनियर’ नाम से रिलीज़ हुआ है, जिसे यूट्यूब पर काफी बार देखा जा चुका है.

हनी सिंह ने ही इस गाने को अपनी आवाज़ देने के साथ-साथ कंपोज़ भी किया है और साथ ही हनी सिंह ने ही इस गाने के बोल भी लिखे हैं. फिल्म ‘बाज़ार’ के लिए हनी सिंह ने यह गाना बनाया है. सैफ अली खान, रोहन मेहरा और एली अबराम पर फिल्माया गया यह गाना डिस्को की थीम पर बना है. पार्टी सीजन पर बने हनी सिंह के हर गाने को उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

Published by Lakhan Sen on 25 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles