Bigg Boss-12 : दीपक और उर्वशी के मनमुटाव से नाराज हैं फैंस, आ सकता है बड़ा ट्विस्ट

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की दुनिया के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में शुरू से ही काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच कभी लड़ाई तो कभी अपनापन देखने को मिल रहा है. ट्विस्ट की शुरुआत जहां अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिलेशन से हुई है तो वहीँ दीपक और उर्वशी की जोड़ी भी सबको बेहद पसंद है.

लेकिन अब शो में जोड़ियों को भी सिंगल्स के रूप में डिवाइड कर दिया गया है. और इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स में नई जंग भी शुरू हो गई है. शो में फ़िलहाल एक नया टास्क देखने को मिला है और इस टास्क के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टेंसी को लेकर भी जंग में तेजी आ गई है. इसके साथ ही बिग बॉस ने लग्जरी बजट टास्क के साथ ही यह बता दिया था कि हर बार की तरह इस बार भी यह कैप्टेंसी की दावेदारी पर ही छोड़ा है.

वहीँ अब शो से यह बातें सामने आ रही हैं कि जोड़ियों के अलग होने के साथ ही उनमें मनमुटाव भी होने लगे हैं. और इस लिस्ट में पहला नाम दीपक और उर्वशी का ही आ रहा है. दोनों को पिछले कुछ दिनों से एक-दूसरे से अलग ही देखा जा रहा है. जिसे लेकर यह कहा जा रहा है कि अब दोनों के बीच मनमुटाव होना शुरू हो गए हैं.

दीपक को जहां गेम का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है तो वहीँ उर्वशी घर में सबकी चाहिती बनी हुई हैं. दोनों के बीच टास्क से लेकर नोमिनेट किए जाने की प्रक्रिया में भी झगड़े होना शुरू हो गए हैं. शो के अन्दर यह देखकर बाहर भी उनके फैंस को इस बात का बुरा लग रहा है. इस मामले में लोगों के कई रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं.

किसी को भी दीपक और उर्वशी का अलग होना पसंद नहीं आ रहा है. हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को सुधारने की कोशिश भी की है. जिसका उदाहरण हमें हाल ही में घर में चल रहे एक टास्क में भी देखने को मिला है. दीपक ने इस टास्क ने उर्वशी को जीताने के लिए काफी कोशिशें की हैं. लेकिन फिर भी उर्वशी गेम से बाहर हो गई हैं. अब देखना यह होगा कि आगे क्या होता है?

Published by Hitesh Songara on 25 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles