असिन ने सेलिब्रेट किया अपनी बेटी अरिन का पहला बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

साउथ की फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मशहूर एक्ट्रेस असिन ने दो साल पहले माइक्रोमैक्स कंपनी के ओनर राहुल शर्मा से शादी की थे. जिसके बाद से ही वह सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं. ‘गजनी’, ‘खिलाड़ी 786’ और ‘रेडी’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में करने वाली एक्ट्रेस ने एक साल पहले अपनी बेटी को जन्म दिया था लेकिन उन्होंने कभी इस बात को अपने फैन्स और सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया था.

courtesy

एक्ट्रेस असिन ने कल ही अपनी बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. असिन के पति और माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर किया. जिसमें उन्होंने बेटी के जन्म के समय की और अभी की फोटो शेयर की. साथ ही अपनी बेटी का नाम भी बताया. उन्होंने अपनी बेटी अरिन के जन्मदिन पर दो तस्वीरें शेयर की हैं.

एक तस्वीर में अरिन के जन्म के बाद की तस्वीर है और दूसरी तस्वीर है जब वह एक साल की हो चुकी है. राहुल ने अरिन को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है कि, ‘आज से एक साल पहले हमने एक खूबसूरत बेटी का स्वागत अपनी जिंदगी में किया था. आज वह एक साल की हो गई है. पता ही नहीं चला कि समय कहां उड़ गया. जन्मदिन की बधाई हो मेरी बेटी अरिन. तुम इतनी जल्दी क्यों बड़ी हो रही हो.’

View this post on Instagram

Happy 1st birthday ARIN ! #arinturnsone

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

असिन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के पहले जन्मदिन के कईं सारे फ़ोटोज़ शेयर किए हैं. इसमें उनकी बेटी खेलते हुए नजर आ रही हैं. इस मौके पर उनकी बेटी ने पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुई थी. पिंक और गोल्डन कलर के बैलून से वेन्यू को सजाया गया था. बेटी के पहले बर्थडे पर असिन की एक्साइटमेंट देखते ही बनती है. असिन ने बेटी का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘हैप्पी फर्स्ट बर्थडे अरिन’. असिन ने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनके करियर की पहली फिल्म 2001 में रिलीज हुई ‘नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका’ थी. उस समय वह महज 15 साल की थीं.

Published by Yash Sharma on 26 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles