फिल्मों में काम के अलावा रणवीर-दीपिका करते हैं 7 अलग-अलग कंपनियों को भी रिप्रेजेंट

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. इटली में हुई इस शादी के दो रिसेप्शन देखने को मिले हैं. जहां एक रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित किया गया तो वहीँ दूसरा रिसेप्शन मुंबई  में हुआ. इस दौरान दोनों के परिवार के लोगों के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारों को शिरकत करते देखा गया. एक तरफ जहां दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है तो दूसरी तरह अपने करियर के मामले में दोनों 7 अलग-अलग कंपनियों को रिप्रेजेंट करते हैं और टीवी पर उनका प्रचार प्रसार करते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कौनसी हैं ये कंपनिया –

1. Makemytrip and goibibo –

एक तरफ जहां रणवीर मेक माय ट्रिप का ऐड करते हैं तो वहीं दीपिका को गो आईबिबो का प्रचार करते हुए देखा जाता है. रणवीर मेक माय ट्रिप कंपनी से 2 साल से जुड़े हैं और दीपिका गो आईबिबो से 1 साल से जुड़ी हैं.

Courtesy

2. Oppo and vivo –

मोबाइल की ये दोनों कंपनिया सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनियों में से एक है. दीपिका जहां oppo कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं. तो रणवीर vivo का प्रचार करते नजर आते हैं. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि oppo ने अपने खास सेल्फी फीचर की वजह से युवाओं के बीच अलग पहचान बनाई है. रणवीर vivo कंपनी से 2 साल से जुड़े हैं और इस साल से आमिर खान ने उनकी जगह ली है.

Courtesy

3. Asian paints and Nerolac –

पेंट की इन दोनों कंपनियों में से साल 2014 से दीपिका एशियन पेंट्स का प्रचार कर रही हैं तो दूसरी तरफ रणवीर नेरोलेक पेंट्स का प्रचार करते नजर आते हैं. पिछले महीने ही रणवीर कन्साई नेरोलेक ने ब्रांड एंबेसडर बने हैं.

Courtesy

4. kotak mahindra and axis bank –

बैंकिंग सेक्टर की ये दोनों विरोधी बैंकों में से साल 2014 से दीपिका एक्सिस बैंक की ब्रांड एंबेसडर हैं और इसी साल से रणवीर कोटक महिंद्रा बैंक के ब्रांड एंबेसडर बने हैं.

Courtesy

5. adidas originals and nike –

स्पोर्ट्स वियर की इन दोनों ब्रांड्स में से एडिडास ओरिजनल्स का प्रचार रणवीर सिंह करते हैं. इस ब्रांड को लेकर रणवीर सिंह का कहना है कि, ‘मुझे उस ब्रांड को रिप्रजेंट करने में खुशी हो रही है जिसे मैं बचपन से पसंद करता हूं. कॉलेज के वक्त खरीदे एडिडास के सुपरस्टार स्नीकर मेरे पास आज भी रखे हैं.’ दूसरी तरफ दीपिका साल 2015 से स्पोर्ट्स वियर ब्रांड नाइकी का प्रचार करती हैं. बैडमिंटन खिलाड़ी होने की वजह से दीपिका को इस ब्रांड के लिए चुना गया है.

Courtesy

6. Loreal and Head and shoulders –

2017 से दीपिका ब्यूटी ब्रांड लॉरियल पेरिस की ग्लोबल एंबेसडर हैं. इसे लेकर दीपिका का कहना था कि, ‘मुझे हमेशा लगता है कि खूबसूरत दिखने का अहसास कॉन्फिडेंस के साथ जुड़ा है और लॉरियल महिलाओं को हमेशा प्रोत्साहित करता है.’ इसके अलावा रणवीर करीब 2 सालों से हेयर केयर ब्रांड हेड एंड शोल्डर्स का प्रचार कर रहे हैं.

Courtesy

7. flipkart and club factory –

दीपिका पादुकोण फ्लिपकार्ट ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं और वे इस ब्रांड के लिए कई ऐड भी कर चुकी हैं. वहीं रणवीर सिंह चीन की ई-रिटेलर क्लब फैक्ट्री का प्रचार करते नजर आते हैं.

Courtesy

इन ब्रांड्स के अलावा अगर बात करें दीपिका और रणवीर की नेटवर्थ की तो दोनों की नेटवर्थ 154 करोड़ रुपए है. साल 2017 में सबसे ज्यादा कमाई वाले बॉलीवुड एक्टर की फोर्ब्स की लिस्ट में दीपिका की नेटवर्थ 80.3 करोड़ रुपए और रणवीर की 73 करोड़ रुपए बताई गई थी. इसी के साथ दीपिका एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles