दीपिका-रणवीर के बाद प्रियंका से लेकर वरुण सहित और सेलिब्रिटीज भी हैं शादी को लेकर तैयार

Get Daily Updates In Email

साल 2018 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की शादी को लेकर काफी मजेदार रहने वाला है. अंगद बेदी और नेहा धूपिया, सोनम और आनंद और प्रिंस और युविका की शादी के बाद रणवीर और दीपिका की शादी का एलान हो चुका है. दोनों ने रविवार को एक साथ अपनी शादी का एलान करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. दोनों नवम्बर में 14 और15 को शादी करने वाले हैं.

courtesy

रणवीर और दीपिका की शादी के बाद से बॉलीवुड के और कपल्स की शादी को लेकर भी खबरें आने लग गई हैं. उनमें सबसे पहला नाम निक और प्रियंका का है. दोनों ही स्टार्स अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. खबरों की मानें तो यह दोनों दिसम्बर में शादी कर सकते हैं. हालांकि इनकी वेडिंग डेट की अभी कोई ख़बर नहीं है. इसी साल दोनों ने अगस्त में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था.

courtesy

इसके साथ ही कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी को लेकर भी खबरें आ रही हैं कि दोनों दिसम्बर में शादी कर सकते हैं. हालांकि दोनों की शादी को लेकर अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इसके साथ बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की शादी का भी वरुण के फैन्स को बेसब्री से इन्तजार है. वरुण ने हालांकि कभी नताशा के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलासा नहीं किया लेकिन दोनों को पार्टी और फंक्शन में हमेशा साथ देखा जाता रहा है.

courtesy

दूसरी और बॉलीवुड के नए कपल रणबीर और आलिया भट्ट अपने रिलेशन को लेकर खबरों में बने रहते हैं. दोनों के बीच में नजदीकियां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी. इसके बाद से दोनों के रिलेशन की खबरें अक्सर मीडिया में बनी रहती हैं. दोनों को साथ में पहली बार सोनम के शादी में देखा गया था. इसके बाद से आलिया को रणबीर के घर पार्टी करते और उनके माता-पिता के साथ भी देखा जा चुका है. जिससे उनके फैन्स को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.

courtesy

राजकुमार राव ने बॉलीवुड में ख़ुद को एक भरोसेमंद एक्टर के तौर पर स्थापित कर लिया है. राजकुमार अपनी पर्सनल लाइफ़ से ज़्यादा अपने काम के लिए चर्चा में रहते हैं. हालांकि अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ वो खुलकर हैंगआउट करते हैं और साथ में दिखाई देते हैं. पत्रलेखा के साथ उनके रिलेशन की बॉन्डिंग को देखते हुए राजकुमार राव की शादी का भी इंतज़ार उनके फैन्स को बेसब्री से है.

Published by Yash Sharma on 26 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles