शादी से पहले ही 2 बच्चों की मां बन गई थीं रवीना टंडन, अक्षय कुमार से कर ली थी गुपचुप सगाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन आज यानि 26 अक्टूबर को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. रवीना टंडन जितनी अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं उतनी ही वे अपनी लव लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं. तो चलिए जानते हैं उनके जन्मदिन के मौके पर उन से जुड़ी कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होंगी.

बॉलीवुड में लगभग 27 साल से काम करने वाले रवीना टंडन का अफेयर बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार के साथ रह चुका है. ऐसा कहा जाता है कि अक्षय और रवीना के बीच फिल्म ‘मोहरा’ से प्यार जागा था. इस फिल्म के बाद दोनों कई बार साथ देखे गए थे. इतना ही नहीं बॉलीवुड गलियारे में यह तक कहा जाने लगा था कि दोनों कभी भी अपनी शादी की डेट का ऐलान कर सकते हैं.

एक इंटरव्यू में रवीना ने इस बारे में बताया था कि, ‘अक्षय ने कहा है कि फिल्म का आखिरी शूट खत्म होते ही वह उनसे शादी कर लेंगे’. इस इंटरव्यू के दौरान रवीना ने यह भी कहा था कि अक्षय और उन्होंने मंदिर में जाकर चुपके से सगाई भी कर ली है. साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि, अक्षय कुमार मंदिर में ही चुपचाप शादी करना चाहते थें ताकि उनके किरयर पर कोई असर न पड़े.

कुछ समय बाद अक्षय की जिंदगी में शिल्पा शेट्टी आ गई थीं. अक्षय शिल्पा को डेट करने लगे थे. अक्षय की इस हरकत से रवीना काफी परेशान भी हुई थीं. लेकिन बाद में उन्होंने अक्षय से रिश्ता तोड़ना सही समझा. इसके बाद राजस्थान में 22 फरवरी 2004 को रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली थी. चौंकाने वाली बात तो यह है कि अनिल थडानी की रवीना दूसरी पत्नी हैं. बहुत कम ही लोगों को यह बात पता है कि, शादी से पहले ही रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद लिया था. रवीना की इन दोनों बेटियों का नाम पूजा और छाया है. वहीं शादी के बाद रवीना और अनिल के दो बच्चे हुई थे. जिनका नाम रशा और रणबीर हैं.

View this post on Instagram

#throwbacktuesday ♥️😘

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना को फिल्मों से इतना प्यार था कि उन्होंने फ़िल्मी करियर के लिए अपनी पढाई छोड़ दी थी. रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी. फिल्म काफी हिट रही थी और डेब्यू फिल्म से ही बॉलीवुड में अपना कदम जमा लिए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में रवीना के साथ सलमान खान भी नजर आए थे. फ़िलहाल रवीना अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. रवीना पिछली बार फिल्म ‘शाब’ में नजर आई थीं.

Published by Lakhan Sen on 26 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles