आयुष्मान खुराना स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘बधाई हो’ हुई सुपरहिट, 8 दिन में कमाए 66.10 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

18 अक्टूबर को रिलीज़ हुई ‘बधाई हो’ लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसके चलते ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी तेजी से बढ़ रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने पहले दिन ही 7.29 करोड़ की शानदार ओपनिग की थी. इसके बाद से ही फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ‘बधाई हो’ का निर्माण अमित आर शर्मा ने किया है. ‘बधाई हो’ साल 2018 की उन फ़िल्मों में शामिल है, जिनका बजट काफी कम रहा है लेकिन फिल्म की कमाई काफी शानदार रही है. फिल्म ‘बधाई हो’ का कंटेंट एक दम नया है. शायद यहीं वजह है कि यह फिल्म लोगों को इतनी पसंद आ रही है.

बता दें कि आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ ने रिलीज़ होने के बाद आठ दिन का सफर पूरा कर लिया है. फिल्म ने 25 अक्टूबर तक 66.10 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है. जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. दर्शकों का फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है और दर्शकों का कहना है कि फिल्म ‘बधाई हो’ की कहानी काफी यूनिक है. फिल्म में आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड सान्या मल्होत्रा से बेइंतहा प्यार करते नजर आ रहे हैं.

दिलचस्प बात तो यह है कि फिल्म में जब आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं. तभी आयुष्मान की मां बनीं नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी की खबर आ जाती है. यह खबर सुनते ही आयुष्मान की जिंदगी में खलबली मच जाती है. आयुष्मान किस तरह से इस सिचुएशन को हैंडल करते हैं. यही सब फिल्म में दिखाया गया है.

गौरतलब है कि इसी महीने की 5 तारीख को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ रिलीज हुई थी.. ‘अंधाधुन’  बॉक्स ऑफिस पर हिट सबित हुई. फिल्म ने 59 करोड़ का कारोबार किया था. ‘अंधाधुन’ को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा एक्ट्रेस तब्बू और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. ‘अंधाधुन’ एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म थी जो कि दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही.

 

Published by Lakhan Sen on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles