अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अनुपम खेर ने लिखा – ‘इतिहास मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा’

Get Daily Updates In Email

हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे दिखाई देने वाली है. फिल्म का नाम रखा गया है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’. इस फिल्म से जुड़े सारे किरदारों के लुक सामने आ चुके हैं. फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अनुपम खेर निभाते हुए दिखाई देंगे. खास बात तो यह है कि अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी की खुद अनुपम खेर ने दी है. दरअसल अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर यह खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं.

वीडियो में अनुपम कह रहे हैं कि, ‘मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी हो गई. धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए. डॉ. मनमोहन सिंहजी आपको आपके सफर के लिए आभार. ये काफी सीखने वाला अनुभव रहा. एक बात तय है कि इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा.’

अनुपम मनमोहन की इस बायोपिक की शूटिंग पिछले एक साल से कर रहे हैं. इस वीडियो के अलावा अनुपम ने एक और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम खेर फिल्म में सोनिया गांधी की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस सुजेन बर्नर्ट के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. सुजेन बर्नर्ट का लुक बिल्कुल कांग्रेस की अध्यक्ष रह चुकीं सोनिया गांधी की तरह ही लग रहा है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

मनमोहन सिंह पर बन रही इस बायोपिक का नाम होगा ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’. यह फिल्म इसी नाम से आई राजनीतिक विश्लेषक संजय बारू की किताब पर आधारित है. जिसमें मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री पद पर रहने के दौरान हुई प्रमुख सियासी घटनाओं को दिखाया जाएगा.

बता दें कि इस फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ निभा रही हैं. इसके अलावा अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका राम अवतार भारद्वाज निभाते हुए नज़र आएंगे, वहीं अहाना कुमरा इस फिल्म में प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आएंगी. राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं. अक्षय खन्ना इस फिल्म में संजय बारू का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles