पहली बार आनंद के लिए सोनम कपूर रख रही हैं करवाचौथ, शेयर किया मेहंदी का फोटो

Get Daily Updates In Email

आज पूरे देश में करवाचौथ का पर्व मनाया जाएगा. महिलाओं में इस पर्व को लेकर खासा उत्साह भी नजर आता है क्योंकि पुराणों के अनुसार यह पर्व हिन्दू महिलाओं के लिए बेहद ही खास होता है. ऐसा कहा जाता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए यह व्रत रखती हैं.

आम लोगों की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करवाचौथ का व्रत रखती हैं. 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी शादी के बाद यह पहला करवा चौथ है. आज करवाचौथ के दिन सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें सोनम और आनंद के हाथ में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है.

courtesy

तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने अपने हाथ में मेहंदी से AS के साथ हार्ट बनाया है तो वहीं आनंद ने भी अपने हाथ में हार्ट बनाया हुआ है. दोनों की ये तस्वीर सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही है. सोनम कपूर के फैन्स को भी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है. गौरतलब है कि इसी साल 8 मई को सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. दोनों की शादी में बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे थे. सोनम की शादी साल 2018 की सबसे बड़ी शादियों में से एक है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनम कपूर पिता अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा’ में जल्द नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी अनिल कपूर की मशहूर फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाया गया है. पहली बार किसी फिल्म में अनिल कपूर सोनम कपूर रील लाइफ में बाप बेटी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

राजकुमार राव, अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा इस फिल्म में जूही चावला भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. वे तीन साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म अगले साल यानि 2019 को 1 फरवरी को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles