बिग बी का शो KBC होने जा रहा है बंद, 23 नवंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा आखिरी एपिसोड

Get Daily Updates In Email

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 10 इस बार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अब तक शो में कई मजेदार कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं. वहीं हॉट सीट पर बैठने वाले प्रतिभागियों से हर बार की तरह इस बार भी बिग बी अनोखे-अनोखे सवाल कर रहे हैं. बिग बी के सवाल के कुछ प्रतिभागी जवाब दे भी पाते हैं और कुछ नहीं भी दे पाते हैं. केबीसी लगभग 10 साल से लोगों को इंटरटेन कर रहा है. खास बात तो यह है कि शो के शुरू होते ही यह छोटे पर्दे पर छा जाता है.

Courtesy

इन दिनों केबीसी से जुड़ी एक खबर काफी चर्चा में है. अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-10’ अब ऑफ एयर होने वाला है. इसी साल 3 सितंबर से शुरू हुआ केबीसी सीजन 10 का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर को आएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स ने यह निर्णय ‘kbc-10’ की गिरती TRP की वजह से लिया है. बार्क इंडिया की तरफ से जारी किए गए टॉप-5 टीवी सीरियल आंकड़े में इस हफ्ते ‘कौन बनेगा करोड़पति-10’ टॉप-5  में भी जगह नहीं बना पाया. बता दें कि टीआरपी के मामले में ‘केबीसी’ छठे नंबर है. वहीं ‘नागिन 3’ पहले नंबर पर है तो ‘कुंडली भाग्य’ 6940 इंप्रेशन के साथ दूसरे नंबर पर है. हर साल की तरह इस साल भी केबीसी ने दर्शकों को काफी इंटरटेन किया है.

Courtesy

ख़बरों कि माने तो ‘कौन बनेगा करोड़पति-10’  की जगह अब सोनी टीवी पर 2 नए शो ‘पटियाला बेब्स’ और ‘लेडीज स्पेशल’ का प्रसारण किया जाएगा. शो ‘पटियाला बेब्स’ एक ऐसा शो है जिसकी कहानी पटियाला की है और इसमें मां-बेटी के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है. इस शो के जरिए परिधि शर्मा टीवी वापसी कर रही हैं. इस शो में वो 14 साल की बेटी की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. जबकि अशनूर कौर पटियाला बेब्स में मुख्य भूमिका के लिए चुनी गई हैं.

 

courtesy

वहीं हम बात करें ‘लेडीज स्पेशल’ की तो इस शो में आपको चार खास महिलाओं की कहानी देखने को मिलने वाली है. दरअसल यह शो इन चार महिलाओं पर ही आधारित है. ‘पटियाला बेब्स’ की तरह इस शो का भी दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं.

Published by Lakhan Sen on 27 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles